logo-image

अलका लांबा ने आम आदमी पार्टी (AAP) से दिया इस्तीफा, Congress में हो सकती हैं शामिल

अलका लांबा ने आम आदमी पार्टी से दिया इस्तीफा, चांदनी चौक से रही हैं AAP की विधायक

Updated on: 06 Sep 2019, 11:28 AM

highlights

  • आप की ओर से चांदनी चौक की विधायक अलका लांबा ने पार्टी से दिया इस्तीफा.
  • इस्तीफे के बाद कांग्रेस पार्टी में हो सकती हैं शामिल. 
  • इसके पहले अलका ने सोनिया गांधी से मुलाकात की थी.

नई दिल्ली:

Alka Lamba Resigs from AAP: अलका लांबा (AAP MLA Alka Lamba) ने आम आदमी पार्टी (Aam Adami Party) से इस्तीफा दे दिया है. आम आदमी पार्टी की ओर से दिल्‍ली की चांदनी चौक से विधायक रहीं अलका लांबा ने एक ट्वीट कर अपने अगले कदम के संकेत भी दे दिए थे. इसके पहले किए अपने ट्वीट में अलका लांबा ने कहा था कि अब समय आ गया है 'आप' को गुडबाय कहने का और पार्टी की प्राथमिक सदस्‍यता से इस्‍तीफा देने का. 

आम आदमी पार्टी में रहते हुए पिछले 6 साल में मुझे बहुत बड़ी सीख मिली. सभी का धन्‍यवाद. अलका लांबा का यह ट्वीट उनके अगले कदम का इशारा कर रहा है. माना जा रहा है कि वे कांग्रेस में शामिल होंगी. इससे पहले 3 सितंबर को वे सोनिया गांधी से मिली थीं. तब से उनके कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही हैं.

यह भी पढ़ें: Chandrayaan 2: चंद्रयान 2 की चांद पर लैंडिंग मोबाइल पर देखने के लिए इन Links पर करें Click

पिछले कुछ माह से चांदनी चौक से विधायक अलका लांबा लगातार अपनी आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल के खिलाफ बयान दे रही थीं. पिछले रविवार को अलका लांबा ने ट्वीट कर कहा था, "आम आदमी पार्टी में सम्मान से समझौता करके रहने से बेहतर है कि मैं पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दूं, जिसकी घोषणा आज की भी गई है और अगला चुनाव चांदनी चौक विधानसभा क्षेत्र से आजाद उम्मीदवार के तौर पर लडूं."
इसके पहले सोनिया गांधी (Sonai Gandhi) से मुलाकात के बाद अलका लांबा ने कहा था श्रीमती सोनिया गांधी कांग्रेस की अध्यक्ष ही नहीं, यूपीए चेयरपर्सन भी हैं और सेकुलर विचारधारा की बहुत एक बड़ी नेता भी. देश के मौजूदा हालात पर उनसे लंबे समय से चर्चा DUE थी. आज मौक़ा मिला तो हर मुद्दे पर खुलकर बात हुई. राजनीति में विमर्श का दौर चलता रहता है और चलते रहना चाहिए.