logo-image

झाड़-फूंक करने वाले के साथ फरार हुई पत्नी, दर-दर की ठाकरे खा रहा पति

कैमूर के भभुआ थाने में एक शख्स ने झाड़-फूंक करने वाले ओझा और अपनी पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

Updated on: 26 Jun 2023, 02:28 PM

highlights

  • ओझा के साथ फरार हुई पत्नी
  • 3 साल पहले हुई थी शादी
  • पत्नी की तलाश के लिए पुलिस को लगाई गुहार
  • मामले की जांच में जुटी पुलिस

Kaimur:

कैमूर के भभुआ थाने में एक शख्स ने झाड़-फूंक करने वाले ओझा और अपनी पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. आरोप है कि ओझा झाड़-फूंक करते-करते उसकी बीबी को लेकर फरार हो गया. पीड़ित ने बताया कि इस बात की जानकारी उसके ससुरालवालों ने उसे नहीं दी. जब वो ससुराल पहुंचा तो उसकी बीबी के फरार होने की खबर दी गई. पीड़ित पति छोटू ने बताया कि दिसंबर 2020 में उसकी शादी हुई थी. पत्नी बीमार होने लगी तो वो 1 माह के बाद ही अपने मायके चली आई और ओझा से झाड़ फूंक कर रही थी. फिलहाल पुलिस ने पीड़ित पति की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें-Bihar Politics: जल्द होगा मंत्रिमंडल का विस्तार, प्रदेश में नहीं थम रहा पोस्टर वॉर

3 साल पहले हुई थी शादी

मामला कैमूर जिले के भभुआ थाना क्षेत्र का है. शिकायत दर्ज करवाने वाला युवक उत्तर प्रदेश के चंदौली जिला के परेवा गांव का रहने वाला है. उसकी शादी कैमूर जिला के भभुआ थाना क्षेत्र के सारंगपुर में हुई थी. पीड़ित छोटू कुमार ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि 3 साल पहले उसकी शादी हुई थी. शादी के बाद से ही उसकी पत्नी अपने मायके चली गई थी और अब जब वो अपनी पत्नी को लेने पहुंचा तो पता चला कि वो झाड़-फूंक करने वाले ओझा के साथ फरार हो गई है.

यह भी पढ़ें : कोडरमा में 20 लाख रुपये की ठगी, फर्जी ज्वाइनिंग लेटर भेजकर बनाते थे शिकार

मामले की जांच में जुटी पुलिस

भभुआ डीएसपी शिव शंकर कुमार ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि एक व्यक्ति अपनी पत्नी के भाग जाने की रिपोर्ट भभूआ थाने में दर्ज करवाई है. पुलिस प्राथमिकी दर्ज करते हुए अनुसंधान कर रही है.