logo-image
लोकसभा चुनाव

विजय सिन्हा का हमला, कहा- महागठबंधन के पाकिस्तान प्रेम ने बिहारियों को किया शर्मसार

भाजपा विधानमंडल दल के नेता विजय कुमार सिन्हा ने जदयू द्वारा पाकिस्तान की कानून व्यवस्था को भारत से बेहतर बताने पर करारा प्रहार किया है.

Updated on: 21 Aug 2023, 07:10 PM

highlights

  • विजय सिन्हा का नीतीश सरकार पर हमला
  • कहा- पाकिस्तान प्रेम बिहारियों को कर रही शर्मसार
  • बिहार सरकार संविधान और लोकतंत्र में विश्वास नहीं करती

Patna:

भाजपा विधानमंडल दल के नेता विजय कुमार सिन्हा ने जदयू द्वारा पाकिस्तान की कानून व्यवस्था को भारत से बेहतर बताने पर करारा प्रहार किया है. विजय सिन्हा ने कहा कि महागठबंधन सरकार का तुष्टीकरण और पाकिस्तान प्रेम बिहार व बिहारियों को शर्मसार कर रही है. महागठबंधन सरकार का पाकिस्तान प्रेम आकस्मिक और अनायास नहीं है. ये वोट के लिये अल्पसंख्यकों का तुष्टीकरण और पाकिस्तान का गुणगान में वर्षों से लगे हुए हैं. आदरणीय प्रधानमंत्री जी ने 9 अगस्त को भारत छोड़ो दिवस पर 'तुष्टीकरण-क्विट इंडिया' का उद्घोष किया है. जिससे ये भयभीत हो गये हैं. इन्हें लगता है कि अब इनकी दुकान बंद होने वाली है.

यह भी पढ़ें- बिहार में स्वास्थ्य व्यवस्था की खुली पोल, स्लाइड की जगह प्लास्टिक पर हो रही खून की जांच; जानें

महागठबंधन का पाकिस्तान प्रेम बिहारियों को कर रही शर्मसार

इसके साथ ही विजय सिन्हा ने कहा कि पाकिस्तान प्रेम में बिहार के हिंदुओं व उनके देवी-देवताओं का अपमान किया गया है. दमन महागठबंधन सरकार की प्राथमिकता सूची में है. सीमावर्ती जिले किशनगंज, अररिया, पूर्णिया और कटिहार के दर्जनों स्थान से हिंदू पलायन कर रहे हैं. उनके जान-माल और बहू- बेटियों की इज्ज़त की रक्षा करने में सरकार कोई रुचि नहीं ले रही है. बांग्लादेशी मुसलमानों का निर्बाध आगमन जारी है. इन अवैध लोगों के द्वारा यहां आतंक मचा दिया गया है.

सीमावर्ती क्षेत्रों से हिंदू कर रहे पलायन

हिंदू भयभीत होकर अपना घर, जमीन और पशुधन को वहीं छोड़कर सुरक्षित ठिकानों पर पलायन कर रहे हैं. इन अवैध बांग्लादेशी मुसलमानों को रोकने और नियंत्रित करने हेतु प्रशासन कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. हिंदुओं के त्योहार में जुलूस निकालने पर प्रशासन और अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों के द्वारा किस प्रकार उपद्रव किया जाता है, उसे बिहार के लोगों ने इसी साल रामनवमी के अवसर पर बिहारशरीफ, सासाराम, गोपालगंज, भागलपुर सहित अन्य दर्जनों स्थानों पर देखा था. 

बिहार सरकार संविधान और लोकतंत्र में विश्वास नहीं करती

विजय सिन्हा ने कहा कि बिहार सरकार संविधान और लोकतंत्र में विश्वास नहीं करती है. सरकार की प्रत्येक कार्रवाई में बानगी देखा जा सकता है. विधायिका, न्यायपालिका, स्वायत्त संस्थाओं और जनसरोकार के मुद्दों की लगातार उपेक्षा राज्य की जनता देख रही है. छात्रों, शिक्षकों, किसानों, मजदूरों और राजनीतिक दलों द्वारा शांतिपूर्ण धरना प्रदर्शन पर भी लाठीचार्ज किया जा रहा है. पाकिस्तान में भी यही किया जाता है. भाजपा पूरी ताकत के साथ बिहार के हिंदुओं के हित की रक्षा के लिए लड़ती रहेगी और बिहार को पाकिस्तान बनाने का महागठबंधन सरकार के मंसूबों को कामयाब नहीं होने देगी.