logo-image

विजय सिन्हा का लालू यादव पर हमला, कहा- खुली किताब है तो CBI जांच से डर कैसा

बिहार विधान सभा के नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने एक बार फिर लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव पर जमकर हमला बोला है.

Updated on: 28 Dec 2022, 06:44 PM

highlights

  • नेता प्रतिपक्ष का लालू यादव पर हमला
  • CBI की जांच से डर कैसा- विजय सिन्हा
  • 'लालू की किताब के कुछ पेज फटे हुए है'
  • 'गरीब के बेटा कैसे बन गया हजारों करोड़ का मालिक'

Patna:

बिहार विधान सभा के नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने एक बार फिर लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि लालू यादव और तेजस्वी अगर खुली किताब है तो सीबीआई जांच से डर कैसा. सीबीआई एक संवैधानिक संस्था है उससे भयभीत नहीं होना चाहिए और जो तेजस्वी और लालू प्रसाद की खुली किताब है उसके अंदर कुछ पेज फटे हुए हैं या कुछ कुछ पेज जुड़े ही नहीं है, आखिर एक गरीब का बेटा, गांव से उठकर गया और हजारों करोड़ का मालिक कैसे बन गया ? कहां से इतनी संपत्ति आई ? जब ये लोग भ्रष्टाचार मुक्त है तो जांच का स्वागत कीजिए. कोई भी जांच बंद नहीं होती तथ्य के आधार पर जांच किया जाता है. 

विजय सिन्हा ने कहा है कि आज आम बिहारी पूछ रहा है कि हजारों करोड़ के मालिक आप कैसे बने? जनता मालिक है जनता की नजर में हर व्यक्ति जो कल तक भिखारी बना हुआ था, गरीब का बेटा बना हुआ था, आज कैसे अरबों का मालिक बन गया?  कहां से आई इतनी सम्पत्ति? और मुश्किलें तो भ्रष्टाचारी की बढ़ती है जिसकी खुली किताब है उन्हें भयभीत नहीं होना चाहिए. भ्रष्टाचार किया है तो बात नहीं बनानी चाहिए. किताब को थोड़ा खोल दें या कुछ पन्ने जोड़ दें कि इतनी संपत्ति कहां से है?

साथ ही आपको बता दें कि रेलवे प्रोजेक्ट केस में CBI एक बार फिर लालू यादव के खिलाफ जांच करेगी. साल 2018 में मामले की जांच शुरू हुई थी और 2021 में जांच को बंद कर दिया था. अब एक बार फिर जांच होगी. जिसे लेकर सियासत तेज हो गई है. कल तेजस्वी यादव के तंज के बाद आज मुख्यमंत्री नतीश कुमार का भी बयान आया. जिसमें उन्होंने कहा कि RJD और JDU एक साथ आ गई है. जिस वजह से लालू यादव के खिलाफ जांच कराई जा रही है.

यह भी पढ़ें : सलोनी का नशा मुक्ति गाना हुआ वायरल, बचपन से ही संगीत से था प्रेम