BREAKING NEWS
  • इमरान खान के गिड़गड़ाने के बाद अमेरिका ने भारत-पाकिस्तान को दी ये नसीहत- Read More »
  • ये है दुनिया की वह टीम जो भारत को उसी की जमीन पर हराने की रखती है क्षमता, जानें कौन है वह- Read More »

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस: विक्की ने सीबीआई के सामने किया सरेंडर, दिव्यांग लड़की के साथ रेप का आरोप

News State Bureau  |   Updated On : January 12, 2019 09:33:56 PM
मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस: विक्की ने सीबीआई के सामने किया सरेंडर (फाइल फोटो)

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस: विक्की ने सीबीआई के सामने किया सरेंडर (फाइल फोटो) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

मुजफ्फरपुर बालिका गृह यौन हिंसा मामले के मुख्य आरोपित ब्रजेश ठाकुर की खास राजदार साजिस्ता प्रवीन उर्फ मधु के भतीजा विक्की ने शनिवार को सीबीआई के समक्ष सरेंडर कर दिया. बालिका गृह यौन हिंसा मामले में यह आरोपित है. विक्की ने अपने अधिवक्ता प्रियरंजन अनु के आवास पर सीबीआई के के सामने सरेंडर किया. सूचना मिलने पर सीबीआई अधिकारी वहां पहुंचे और उसे अपने साथ ले गए हैं. सीबीआई उसे फरार दिखाते हुए उसके खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर चुकी है. मधु इस मामले में पहले ही सीबीआई के समक्ष सरेंडर कर चुकी है. वह फिलहाल इस मामले में न्यायिक हिरासत में जेल में तथा स्वाधार गृह मामले में शनिवार तक पुलिस रिमांड पर है.

इसे भी पढ़ें : राष्ट्रपति कोविंद से मिले शिवराज सिंह चौहान, MP में स्पीकर और डिप्टी स्पीकर चुनाव के खिलाफ कार्रवाई की मांग की

सीबीआई ने अपने चार्जशीट में विक्की पर बालिका गृह की नाबालिग लड़की के साथ यौन हिंसा का आरोप लगाया गया है. बालिका गृह की एक गूंगी लड़की ने उस पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए बयान दिया है. सीबीआई उसको तलाश कर रही थी. इस मामले में आरोपित रामाशंकर सिंह उर्फ मास्टर साहेब उर्फ मास्टर जी अब तक फरार है. उसके खिलाफ भी सीबीआई कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर चुकी है.

First Published: Jan 12, 2019 09:31:29 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो