logo-image

Bihar News: मुजफ्फरपुर में तिरंगे का हुआ अपमान, अशोक चक्र की जगह ये क्या बना दिया

बिहार के मुजफ्फरपुर में हमारे देश के तिरंगे का अपमान हुआ है. जहां एक तरफ 15 अगस्त बस कुछ दिनों में आने वाला है, लेकिन उससे पहले ही तिरंगे के अपमान का मामला सामने आया है.

Updated on: 28 Jul 2023, 09:58 AM

highlights

  • हमारे देश के तिरंगे का हुआ अपमान
  • वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहा वायरल
  • अशोक चक्र की जगह बनाया गया चांद तारा 
  • पुलिस प्रशासन आ गई अलर्ट मोड पर

Muzaffarpur:

बिहार के मुजफ्फरपुर में हमारे देश के तिरंगे का अपमान हुआ है. जहां एक तरफ 15 अगस्त बस कुछ दिनों में आने वाला है, लेकिन उससे पहले ही तिरंगे के अपमान का मामला सामने आया है. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिले में एक ऐसा झंडा फहराया गया है. जिसमें अशोक चक्र की जगह चांद तारा बनाया गया है. जिसे देख लोगों का गुस्सा फुट पड़ा है. हालांकि झंडे को प्रशासन के द्वारा उतार लिया गया है और जिसने भी ये काम किया है उसकी तलाश में पुलिस जुट गई है. 

यह भी पढ़ें : Bihar News: मुहर्रम को लेकर अलर्ट मोड पर प्रशासन, इस जिले में निकाला गया फ्लैग मार्च

अलर्ट मोड पर आ गई प्रशासन 

दरअसल, जिले के बरियार ओपी क्षेत्र के खालीकनगर गौरिहार पंचायत के बदरुल हसन के घर के पास सड़क के किनारे एक झंडा फहराया गया है. जिसमें अशोक चक्र की जगह चांद तारा बनाया दिया गया है. जिसका वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन की नींद खुली और झंडे को वहां से हटाया गया. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर आ गई है. इस मामले में बरियारपुर ओपी प्रभारी चांदनी कुमारी सांवरिया ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. जो भी दोषी होगा उसे बख्शा नहीं जाएगा. सभी पर कार्रवाई की जाएगी.