logo-image

तेजस्वी ने नीतीश पर साधा निशाना, कहा- मुख्यमंत्री कहते थे ?? लाख नौकरी असंभव

तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया साइट्स एक्स पर ट्वीट कर तेजस्वी ने नीतीश कुमार पर तंज कसा है और उन्हें जॉब के मुद्दे पर घेरने का प्रयास किया.

Updated on: 18 Feb 2024, 06:45 PM

highlights

  • तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर नीतीश पर साधा निशाना
  • कहा- मुख्यमंत्री कहते थे 𝟏𝟎 लाख नौकरी देना एकदम असंभव
  • यह गुमराह करने वाली बात है, कहां से देगा?

Patna:

सीएम नीतीश कुमार ने महागठबंधन से रिश्ता तोड़ एक बार फिर से एनडीए का हाथ थाम लिया. महागठबंधन से अलग होने के बाद से तेजस्वी यादव लगातार नीतीश कुमार पर जुबानी हमला करते नजर आ रहे हैं. विधानसभा में तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा तो एक बार फिर से सोशल मीडिया साइट्स एक्स पर ट्वीट कर तेजस्वी ने नीतीश कुमार पर तंज कसा है और उन्हें जॉब के मुद्दे पर घेरने का प्रयास कर रहे हैं. रविवार को तेजस्वी ने एक्स पर एक पुराना वीडियो ट्वीट कर लिखा कि 2020 चुनाव में 𝟏𝟎 लाख सरकारी नौकरियां देने के मेरे संकल्प पर आदरणीय मुख्यमंत्री कहते थे कि 𝟏𝟎 लाख नौकरी देना एकदम असंभव है. यह गुमराह करने वाली बात है. कहाँ से देगा?
कुछ पता है? पैसा क्या आसमान से आएगा?
पैसा क्या जेल से आएगा? इसे कुछ सेंस है?
पैसा क्या ऊपर से आएगा? राज्य में तो पैसा नहीं है.

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर नीतीश पर साधा निशाना

9 अगस्त 2022 को मेरे उपमुख्यमंत्री बनते ही (𝐂𝐌 नहीं) 15 अगस्त 2022, को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर पटना के गांधी मैदान से इन्हीं CM से 𝟏𝟎 लाख नौकरी और 𝟏𝟎 लाख रोजगार की घोषणा करवाई. वहाँ इन्होंने कहा कि नई पीढ़ी के लोग साथ आए है तो ये आपको नौकरी देंगे. 17 महीनों में 𝐃𝐞𝐩𝐮𝐭𝐲 𝐂𝐌 के तौर पर ही सही, लेकिन हमने 𝟒 लाख से अधिक नौकरियां दी और 𝟑 लाख नौकरियां अंतिम चरण तक प्रक्रियाधीन करवा दी है, जो इस वर्ष युवाओं को अवश्य ही मिल जायेंगी.

यह भी पढ़ें- 'काशी विश्वनाथ' में राहुल गांधी को नहीं मिली कैमरे की अनुमति, सम्राट चौधरी ने दिया जवाब

बिहार के जेलों में छापेमारी

लोकसभा चुनाव को कुछ ही महीने बचे हैं, उससे पहले गृह विभाग एक्शन में आ चुका है. गृह विभाग के आदेश पर सासाराम, आरा, छपरा और पटना सहित कई जिलों के जेलों में छापेमारी कर रही है. वहीं, जेलों के सभी सेल की तलाशी ली जा रही है, जिसमें भी कैदी रहते हैं. अचानक से पुलिस की तलाशी से जेलों में भी हड़कंप मच गया. सेल के साथ ही जेलों के हॉस्पिटलों की भी जांच की गई. इस जांच में किसी प्रकार की कोई भी संदिग्ध सामान की बरामदगी की सूचना अभी तक नहीं आई है. यह छापेमारी पटना के बेऊर जेल में भी हुई, जहां से दो सिम कार्ड और खैनी मिला.