logo-image
लोकसभा चुनाव

सुशील मोदी का लालू-तेजस्वी पर हमला, कहा-'कई बार झुके और जमानत ली'

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम व बीजेपी से राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने एक बार फिर से लालू यादव और उनके परिवार पर हमला बोला है.

Updated on: 14 Mar 2023, 07:04 PM

highlights

  • सुशील मोदी ने फिर बोला लालू परिवार पर हमला
  • चारा घोटाले का जिक्र कर कसा तंज
  • कहा-कई बार झुका है लालू का परिवार

Patna:

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम व बीजेपी से राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने एक बार फिर से लालू यादव और उनके परिवार पर हमला बोला है. सुशील मोदी ने कहा कि चारा घोटाला मामले में लालू यादव को पुख्ता सबूतों के आधार पर सजा हुई और उनके न झुकने वाले बयान धरे के धरे रह गए. वहीं, तेजस्वी यादव पर हमला करते हुए कहा कि वो तो बिना झुके ही चार्शीटेड हैं और उन्हें भी जमानत लेनी पड़ी है. लैंड फॉर जॉब स्कैम को लेकर लालू परिवार पर हमला करते हुए सुशील मोदी ने कहा कि 600 करोड़ का फर्जीवाड़ा पकड़ा गया है, चोरी और सीनाजोरी वाले बयानों से जांचें नहीं प्रभावित होती हैं.

चारा घोटाले के सभी मामलों में दोषी पाए गए लालू यादव

सुशील कुमार मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद भी जाँच एजेंसियों के आगे न झुकने के दम्भी बयान देते रहे, लेकिन चारा घोटाले के सभी पांच मामलों में दोषी पाये गए. भ्रष्टाचार के ठोस सबूतों ने लालू प्रसाद को ऐसा झुकाया कि जेल गए और मुखिया का चुनाव लड़ने लायक भी नहीं रहे.

ये भी पढ़ें-भागलपुर: सीरियल किलर रंजीत यादव  व रवि कुमार गिरफ्तार

लैंड फॉर जाब स्कैम को लेकर बोला हमला

उन्होंने कहा कि आइआरसीटीसी घोटाले में जो लोग आरोपी हैं, उनके बिना झुके ही प्राथमिकी दर्ज हुई, आरोपपत्र दायर हुआ और गिरफ्तारी से बचने के लिए उन्हें जमानत लेनी पड़ी. सुशील मोदी ने आगे कहा कि लालू परिवार "चोरी और सीनाजोरी" में भरोसा रखता है, इसलिए ईडी के छापे और सीबीआई की पूछताछ के बाद भी ये लोग जांच के आगे न झुकने के बयान देकर भ्रम फैला रहे हैं.

तेजस्वी यादव भी झुक गए

सुशील मोदी ने कहा कि  तेजस्वी यादव के बिना झुके भी "नौकरी के बदले जमीन" मामले में ईडी ने लालू परिवार के 24 परिसरों पर छापा मार कर 600 करोड़ के अवैध लेन-देन के कागजात, डेढ़ किलो सोने के गहने, एक करोड रुपये नकद और विदेशी मुद्रा बरामद की. उन्होंने आगे कहा कि जांच एजेंसियाँ भ्रष्टचार के पुख्ता सबूत के आधार पर कार्रवाई करेंगी और दोषी को सजा भी मिलेगी. भ्रष्टचार के  मामलों की जाँच के दौरान न झुकने के राजनीतिक बयान देना कोई काम नहीं आएगा.