logo-image
लोकसभा चुनाव

प्रेम विवाह का हुआ ऐसा हाल, 5 महीने बाद ही पति ने पत्नी को मार दी गोली

मामला मुजफ्फरपुर से है जहां पति ने ही अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी है. दोनों ने 5 महिले पहले ही प्रेम विवाह किया था. बताया जा रहा है कि शादी के बाद लड़के के परिवार वालों ने दहेज के लिए उसे सताना शुरू कर दिया.

Updated on: 17 Apr 2023, 10:44 AM

highlights

  • पति ने ही अपनी पत्नी की गोली मारकर कर दी हत्या
  • दोनों ने 5 महिले पहले ही किया था प्रेम विवाह 
  • पिता ने जमीन बेचकर लड़के को दी थी कार 

Muzaffarpur:

दहेज प्रथा के नाम पर ना जाने कितनी बेटियां हर दिन भेंट चढ़ती हैं. सरकार की लाखों कोशिशों के बाद भी ये थमने का नाम नहीं ले रही है. ताजा मामला मुजफ्फरपुर से है जहां पति ने ही अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी है. दोनों ने 5 महिले पहले ही प्रेम विवाह किया था. बताया जा रहा है कि शादी के बाद लड़के के परिवार वालों ने दहेज के लिए उसे सताना शुरू कर दिया. जब उनकी मांग पूरी नहीं हुई तो पति ने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. 
 
5 महीने पहले ही हुई थी शादी 

दरअसल मामला मुजफ्फरपुर ज़िले के मोतीपुर थाना इलाके की है. जहां एक नव विवाहिता की गोली मार कर हत्या कर दी गई है. 5 महीने पहले ही दोनों ने अपनी मर्जी से प्रेम विवाह किया था. बताया जा रहा है कि वीवाहिता की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसके ही सनकी पति ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर की है. हत्या के बाद से घटना स्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जुटी गई है.

यह भी पढ़ें : जहरीली शराब कांड: पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, 5 थाने के थानाध्यक्ष हुए निलंबित

शादी के बाद से उसे प्रताड़ित किया जाने लगा 

मिली जानकारी के अनुसार दोनों के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था जिसके बाद 5 महीने पहले ही दोनों ने कोर्ट में जाकर शादी कर ली थी. लड़की के परिजनों ने बताया कि 5 महीने पहले काजल की कोर्ट मैरिज मोतीपुर थाना क्षेत्र के कुशाही निवासी विजय महतो के पुत्र आकाश से हुई थी. शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष के लोग पैसे और समान की मांग करने लगे. जिसके बाद लड़की के पिता ने जमीन बेचकर लड़के को कार दी थी. मगर दहेज लोभि इतने पर भी नहीं माने और उन लोगों की फरमाइशें जारी रही. जब उनकी मांग पूरी होनी बंद हो गई तो दहेज लोभी पति ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर लड़की को मौत के घाट उतार दिया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.