logo-image
लोकसभा चुनाव

इंटर परीक्षा में फेल होने पर छात्र ने किया सुसाइड, लिखा- जिससे सेटिंग की उसने धोखा दिया

शेखपुरा में इंटरमीडिएट परीक्षा में पास नहीं होने से परेशान एक छात्र ने जहर खा कर आत्महत्या कर ली. जिसके पास से एक सुसाइड लेटर भी मिला है.

Updated on: 22 Mar 2023, 03:55 PM

highlights

  • इंटरमीडिएट के छात्र राहुल कुमार ने खाया जहर
  • लिखा-एग्जाम में 40 हजार में सेटिंग हुई थी 
  • लिखा-चंदन दा ने धोखा दे दिया

Sheikhpura:

शेखपुरा में इंटरमीडिएट परीक्षा में पास नहीं होने से परेशान एक छात्र ने जहर खा कर आत्महत्या कर ली. जिसके पास से एक सुसाइड लेटर भी मिला है. वहीं, आत्महत्या की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. मामले के बारे में बताते हुए मृतक छात्र के पिता ने बताया कि छात्र राहुल ने परीक्षा में पास होने के लिए चंदन नाम के एक युवक को 27 हजार रुपये दिये थे. 

मिला सुसाइड नोट

पुलिस को मिले सुसाइड लेटर में छात्र ने लिखा है कि परीक्षा में नंबर बढ़ाने के लिए 40 हजार में सेटिंग हुई थी. इसके लिए 27 हजार रुपये दे भी दिए थे, लेकिन जिसने रुपये लिए उसने धोखा दे दिया और नंबर नहीं बढ़ें. वह परीक्षा में फेल हो गया, इसलिए आत्महत्या कर रहा है. छात्र ने अपनी मौत का जिम्मेदार चंदन नाम के एक युवक को बताया है. ये चंदन वो ही युवक है जिसे छात्र ने परीक्षा में पास करवाने के लिए रुपये दिए थे.

यह भी पढ़ें: भगवान राम के त्योहार पर झारखंड में तकरार, BJP ने कहा-आस्था पर चोट बर्दाश्त नहीं

पड़ोसियों ने दी जानकारी

मृतक छात्र का नाम राहुल कुमार है. उसकी उम्र मात्र 21 साल थी. वह लखीसराय जिले के पिपरिया थाना क्षेत्र के रामचंद्रपुर गांव का रहने वाला था. आज पड़ोसियों को छात्र के आत्महत्या करने की जानकारी मिली, जिसके बाद उन्होंने पुलिस को जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामला दर्ज कर जांच में जुट गई. शेखपुरा नगर थानाध्यक्ष विनोद राम ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि एक छात्र को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन उसकी मौत हो गई. उन्होंने कहा कि जहर खाकर छात्र ने आत्महत्या की है.