logo-image

सीवान में जमीन के लिए दो पक्षों में खूनी संघर्ष, 8 लोग बुरी तरह घायल

बिहार के सीवान से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां सीवान थाना क्षेत्र के सोंधानी गांव में मंगलवार को जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट हो गई. इसमें करीब आठ लोग घायल हो गए.

Updated on: 25 Oct 2023, 07:05 PM

highlights

  • पांच धुर जमीन के लिए दो पक्षों में खूनी संघर्ष
  • सीवान में जमकर चले लाठी-डंडे
  • 8 लोग बुरी तरह से घायल

Siwan:

बिहार के सीवान से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां सीवान थाना क्षेत्र के सोंधानी गांव में मंगलवार को जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट हो गई. इसमें करीब आठ लोग घायल हो गए. सभी घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां से डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए उन्हें सदर अस्पताल रेफर कर दिया. वहीं घायलों में संजीव कुमार, श्रीमती देवी, अरविंद सिंह, राजीव रंजन, सौरभ कुमार सिंह और दूसरे पक्ष के सुमित कुमार, संजीत कुमार, अनिल सिंह और राजीव कुमार शामिल हैं. इस मामले के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है.

यह भी पढ़ें: Durga Puja 2023: 60 साल पुराना है मां दुर्गा का यह मंदिर, यहां पूरी होती है भक्तों की हर मनोकामना; जानें

पांच धुर जमीन के लिए छिड़ा विवाद

आपको बता दें कि अरविंद सिंह और अनिल सिंह के परिवार के बीच पांच एकड़ जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. इसी बात को लेकर मंगलवार को दोनों पक्ष आमने-सामने आ गये और दोनों पक्षों के बीच बहस शुरू हो गयी और देखते ही देखते मारपीट शुरू हो गयी.

दोनों पक्षों से 8 लोग हुए घायल

इसके साथ ही आपको बता दें कि दोनों तरफ से लाठी-डंडे चलने लगे. इस दौरान दोनों तरफ से आठ लोग घायल हो गए. वहीं स्थानीय लोगों की मदद से दोनों पक्षों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां से डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें सदर अस्पताल रेफर कर दिया.

एसआई अपने टीम के साथ पहुंची अस्पताल 

आपको बता दें कि इस घटना को लेकर दोनों पक्षों के लोग अस्पताल पहुंचे, तनाव की सूचना मिलने पर एसआई वीर बहादुर सिंह अपनी टीम के साथ अस्पताल पहुंचे और स्थिति को नियंत्रित किया. इस मामले में एक पक्ष के अनिल सिंह ने थाने में आवेदन देकर अरविंद सिंह, संजीव कुमार सिंह, संदीप सिंह, उर्मीला देवी, लक्ष्मी देवी व वकील सिंह के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी है. पुलिस एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.