logo-image
लोकसभा चुनाव

अडाणी मुद्दे पर शरद पवार का बयान विपक्ष को आईना दिखानेवाला: सुशील मोदी

सुशील मोदी ने कहा कि विपक्ष के पास जनहित से जुड़ा कोई भी मुद्दा उठाने के लिए नहीं रह गया है.

Updated on: 09 Apr 2023, 07:40 PM

highlights

  • सुशील मोदी ने पूरे विपक्ष पर बोला हमला
  • शरद पवार के बयान को बनाया आधार
  • कहा-विपक्ष के पास जनहित से जुड़ा कोई मुद्दा नहीं

 

Patna:

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम व बीजेपी से राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने विपक्षी पार्टियों पर एक बार फिर से करारा हमला बोला है. इस बार उन्होंने एनसीपी चीफ शरद पवार के बयान को आधार बनाया है. सुशील मोदी ने कहा कि शरद पवार का अडाणी के मुद्दे पर दिया गया बयान विपक्ष को आइना दिखाने वाला है. उन्होंने कहा कि सिर्फ पीएम नरेंद्र मोदी को बदनाम करने के लिए विपक्ष द्वारा राफेल, अडाणी, ईडी को मुद्दा बनाया गया है. विपक्ष के पास जनहित से जुड़ा कोई भी मुद्दा उठाने के लिए नहीं रह गया है.

सुशील मोदी ने कहा है कि अडाणी मुद्दे पर जेपीसी की मांग से शरद पवार का स्वयं को अलग करना विपक्ष को आईना दिखाने वाला है. ममता बनर्जी भी कांग्रेस की इस तर्कहीन मांग के पक्ष में नहीं थीं. उन्होंने कहा कि  जिस मांग के चलते संसद के बजट सत्र का कीमती समय और जनता के पैसे की बर्बादी हुई, उसके लिए अब विपक्ष को माफी मांगनी चाहिए.

ये भी पढ़ें-राम नवमी जुलूस को लेकर गिरिराज सिंह का सीएम नीतीश पर हमला, कहा-'...हमें नसीहत ना दें'

विपक्ष के पास जनहित से जुड़ा कोई मुद्दा नहीं

सुशील मोदी ने कहा कि विपक्ष के पास जनहित का कोई मुद्दा नहीं है, इसलिए वे केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बदनाम करने के लिए कभी राफेल सौदा, कभी अडाणी, तो कभी ईडी की कार्रवाई को गैरजिम्मेदाराना तरीके से उछालते हैं. उन्होंने कहा कि कहा कि राफेल मामले में सरकार को क्लीन चिट मिली और इसी मुद्दे पर "चौकीदार चोर है" वाले बयान के कारण राहुल गांधी को अदालत में माफी मांगनी पड़ी. उन्होंने कहा कि अडाणी समूह के शेयर को लेकर एक विदेशी रिपोर्ट में जो सवाल उठाये गए , उसकी जांच जब सुप्रीम कोर्ट करा रहा है और सेबी भी इसकी पडताल कर रहा है, तब कांग्रेस की गोद में बैठी पार्टियां इसी मुद्दे पर जेपीसी की मांग क्यों कर रही हैं? क्या विपक्ष को सुप्रीम कोर्ट पर भरोसा नहीं है ?

सुशील मोदी ने कहा कि ईडी और सीबीआई के कथित दुरुपयोग के विरुद्ध 14 दलों की याचिकाएँ खारिज कर सुप्रीम कोर्ट ने विपक्ष के इस मुद्दे की भी हवा निकाल दी.