logo-image

रामविलास पासवान के भाई रामचंद्र पासवान को पड़ा दिल का दौरा, अस्पताल में भर्ती

रामचंद्र को बृहस्पतिवार को दिल्ली स्थित राम मनोहर लोहिया अस्पताल (आरएमएल) में भर्ती किया गया है.

Updated on: 12 Jul 2019, 11:19 AM

New Delhi:

लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान के भाई और समस्तीपुर से लोजपा सांसद रामचंद्र पासवान को दिल का दौड़ा पड़ा है. रामचंद्र को बृहस्पतिवार को दिल्ली स्थित राम मनोहर लोहिया अस्पताल (आरएमएल) में भर्ती किया गया है. फिलहाल उनकी स्थिति नाजुक बनी हुई है. उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है. खबर मिलने के बाद एलजेपी के नेता उनके आवास पर पहुंचे. वहीं केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन भी समय-समय पर उनके स्वास्थ्य की जानकारी डॉक्टरों से ले रहे हैं.

यह भी पढ़ें- अनोखे अंदाज में दिखे लालू के 'लाल' तेजप्रताप, बदल डाला हेडर स्टाइल, जिम में बहाया पसीना

बताया गया कि गुरुवार को देर शाम (लगभग 9 बजे) अचानक उन्होंने छाती में दर्द की शिकायत की. परिवार के सदस्य उन्हें आरएमएल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने हॉर्ट अटैक की बात कही. रामचंद्र पासवान के हॉर्ट अटैक की खबर मिलते ही उनके बड़े भाई और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान और चिराग पासवान पूरे परिवार के साथ देर रात एक बजे अस्पताल पहुंचे. रामविलास पासवान के अलावा केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे भी रामचंद्र पासवान का हाल जानने के लिए आरएमएल पहुंचे. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन भी समय-समय पर उनके स्वास्थ्य की जानकारी डॉक्टरों से ले रहे हैं.

बतादें कि रामचंद्र पासवान तीनों भाईयों में सबसे छोटे हैं. तीनों भाई और चिराग पासवान सांसद हैं. रामचंद्र पासवान चौथी बार सांसद बने हैं. फिलहाल रामविलास पासवान का पूरा परिवार अस्पताल में है.