logo-image

Bihar Murder : लखीसराय में प्रॉपर्टी डीलर की हत्या, जमीन देखने के बहाने मारी गोली

लखीसराय शहर के B.ed कॉलेज के पास शुक्रवार की अल सुबह जमीन देखने के बहाने प्रॉपर्टी डीलर पवन सिंह की हत्या का मामला सामने आया है.

Updated on: 07 Apr 2023, 08:27 AM

highlights

  • लखीसराय में प्रॉपर्टी डीलर की हत्या
  • प्रॉपर्टी डीलर पवन सिंह की गोली मारकर हत्या
  • वारदात की जांच में जुटी पुलिस

Lakhisarai:

लखीसराय शहर के B.ed कॉलेज के पास शुक्रवार की अल सुबह जमीन देखने के बहाने प्रॉपर्टी डीलर पवन सिंह की हत्या का मामला सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार चार की संख्या में अपराधियों ने गोली मारकर पवन सिंह की हत्या की है. गोली लगने के बाद पवन सिंह को परिजनों द्वारा इलाज के आनन-फानन में लखीसराय सदर अस्पताल लाया गया, जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक पवन कुमार सिंह, सूर्यगढ़ा प्रखंड क्षेत्र के अली नगर पंचायत के रहने वाला था और अलीनगर सरपंच अंगद सिंह का चचेरा भाई थी. 

सुबह 4:00 बजे हुई वारदात

पवन लखीसराय शहर में कार्यानंद नगर में कई वर्षों से रह रहा था. घटना अल सुबह की है. हालांकि किन अपराधियों ने हत्या को अंजाम दिया है अभी इन तमाम बातों को लेकर लखीसराय नगर पुलिस और कवैया थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है. सूचना पर एसपी पंकज कुमार भी मौके पर पहुंचे और वारदात की छानबीन में जुट गए हैं. वहीं, जानकारी के अनुसार पवन सिंह प्रॉपर्टी डीलर का काम करता था और कल से ही एक व्यक्ति के द्वारा फोन कर उन्हें जमीन दिखाने के लिए बोला जा रहा था. अल सुबह 4:00 बजे ही जमीन दिखाने के लिए वह अपने साथी मनोज कुमार के साथ निकला था. 

यह भी पढ़ें : जमुई चर्चित विजय यादव हत्याकांड का मुख्य हत्यारोपी गिरफ्तार, दिनदहाड़े उतारा था मौत के घाट

4 बदमाशों ने घेर कर मारी गोली

इस दौरान वो दोनों घर से निकले और निर्धारित जगह पर उस व्यक्ति से मिलने जा रहे थे. तभी एक होटल के पास मनोज कुमार शौच के लिए रूक गया और पवन सिंह कुछ दूर आगे बढ़ने लगा. तभी पहले से घात लगाए बैठे चार बदमाशों द्वारा उसे घेर कर गोली मार दी गई. मनोज कुमार के द्वारा जब पवन सिंह के मोबाइल पर कॉल किया गया तो पवन सिंह ने बताया कि उसे गोली मार दी गई है. वह स्थानीय लोगों और उनके द्वारा उन्हें इलाज के लिए लखीसराय सदर अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है. एसपी पंकज कुमार के द्वारा मनोज से भी पूछताछ की जा रही है. साथ ही शव को जब्त कर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है.