logo-image

अनंत की तलाश में होटल से लेकर हाईवे तक छापेमारी, फिर भी पुलिस के हाथ खाली

बिहार (Bihar) के मोकामा (Mokama) से बाहुबली विधायक अनंत सिंह (Anant Singh) की गिरफ्तारी के लिए लगातार पुलिस पर दबाव बढ़ता जा रहा है. अनंत सिंह की गिरफ्तारी पुलिस के लिए चुनौती बन गई है.

Updated on: 20 Aug 2019, 11:37 AM

पटना:

बिहार (Bihar) के मोकामा (Mokama) से बाहुबली विधायक अनंत सिंह (Anant Singh) की गिरफ्तारी के लिए लगातार पुलिस पर दबाव बढ़ता जा रहा है. अनंत सिंह की गिरफ्तारी पुलिस के लिए चुनौती बन गई है. अपने फरार होने के बाद अनंत सिंह ने एक के बाद एक कई वीडियो जारी किए.

यह भी पढ़ें- बिहार : पुलिस को मुखबिरी के करने के आरोप में नक्सलियों ने दो को मारी गोली

जिसे सुनने के बाद लग रहा है कि उन्होंने कहीं हाईवे पर अपना ठिकाना बना रखा है. वीडियो रिलीज होने के बाद पुलिस के ऊपर लगातार दबाव बढ़ा है. अनंत सिंह की तलाश के लिए पुलिस की 10 अलग-अलग टीमों को अभियान में लगाया गया है.

यह भी पढ़ें- जहरीले सांप के आने से बिहार सचिवालय में मचा हंगामा

पुलिस की ये टीमें अनंत के लिए हाईवे से लेकर बाईपास तक पर अपनी निगाह बना रखी है. लेकिन पुलिस के हाथ अभी भी खाली हैं. अनंत की गिरफ्तारी के लिए उनके रिश्तेदारों और समर्थकों के घर पर दबिश दी जा रही है. सोमवार की रात को पुलिस की कई टीमों ने अनंत की तलाश में खाक छानती रही.

यह भी पढ़ें- अब इस राज्य में हो रही है किराना की दुकानों पर शराब बेचने की तैयारी

अनंत की तलाश के लिए पटना में कोतवाली थाना के बंदर बगीचा में छापेमारी हुई. पुलिस की इस छापेमारी में विधायक का कोई सुराग नहीं मिला. रेड के लिए पुलिस की टीम रात को करीब एक बजे पहुंची थी. पटना पुलिस की इस कार्रवाई को पूरी तरह से गोपनीय रखा जा रहा है. यहां तक की इसकी जानकारी स्थानीय थाने को भी नहीं दी जा रही है. सोमवार की रात ही पटना के एक होटल में छापेमारी भी की गई. जिस होटल में पुलिस ने रेड किया है वह होटल अनंत सिंह का बताया जा रहा है.