logo-image

पूर्णिया में नामांकन भरने के बाद भावुक हुए पप्पू यादव, कहा- चली गई मेरी पार्टी

4 अप्रैल को पप्पू यादव ने पूर्णिया लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर अपना नामांकन किया. नामांकन के दौरान एक मीडिया चैनल से बात करते हुए पप्पू यादव भावुक हो गए.

Updated on: 04 Apr 2024, 05:42 PM

highlights

  • पूर्णिया में नामांकन भरने के बाद भावुक हुए पप्पू यादव
  • कहा- मेरी पार्टी चली गई
  • आरजेडी पर जमकर बरसे पप्पू यादव

Patna:

4 अप्रैल को पप्पू यादव ने पूर्णिया लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर अपना नामांकन किया. नामांकन के दौरान एक मीडिया चैनल से बात करते हुए पप्पू यादव भावुक हो गए. उन्होंने कहा कि निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में नामांकन दाखिल किया है और सभी का आशीर्वाद मिल रहा है. अब पूर्णिया को हिंदू, मुसलमान, बैकवर्ड-फॉरवर्ड से बाहर निकालना है. पूर्णिया को नेता नहीं बेटा चाहिए. आगे उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि चुनाव में हमें जनता का साथ मिलेगा और पूर्णिया की जनता चाहती है कि उद्योग धंधे लगे, अस्पताल हो, फैक्टरी लगे, भ्रष्टाचार खत्म हो. इसके साथ ही आरजेडी पर हमला बोलते हुए कहा कि मेरी राजनीतिक हत्या करने की कोशिश की गई है. 

यह भी पढ़ें- कांग्रेस और RJD को बड़ा झटका, लालू पर लगाया टिकट के लिए पैसे मांगने का आरोप

पूर्णिया में नामांकन भरने के बाद भावुक हुए पप्पू यादव

पूर्णिया में आरजेडी कभी चुनाव नहीं जीती है, लेकिन इस बार महागठबंधन ने कांग्रेस को यह सीट नहीं दी. बिहार में आरजेडी ने जबरन कांग्रेस से कई सीटें छीन ली. आरजेडी कांग्रेस पर हमेशा दवाब बनाती रही है और मैंने अपनी पार्टी जाप का हालही में कांग्रेस में विलय कर लिया और अब मेरी पार्टी भी चली गई. आगे आरजेडी पर हमला करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि मेरे खिलाफ आरजेडी पूर्णिया में उम्मीदवार उतार दी और बीमा भारती को प्रत्याशी बना दिया गया. उनके नामांकन के बाद तेजस्वी यादव भी पूर्णिया आए थे, लेकिन तेजस्वी कटिहार और किशनगंज नहीं गए? कटिहार से तारिक अनवर और किशनगंज से मोहम्मद जावेद ने कांग्रेस की तरफ से नामांकन किया. कांग्रेस आरजेडी को देख रही है, लेकिन गठबंधन नहीं तोड़ रही है क्योंकि उन्हें देश से प्यार है. उनके लिए दल बाद में है. यह बात लालू-तेजस्वी को भी समझना चाहिए.

'14 दिनों में टॉर्चर हुआ'

मीडिया से बात करते हुए पप्पू यादव ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि 14 दिनों तक मैं टॉर्चर हुआ, लेकिन मैंने देश का दिल जीता है. वहीं, पप्पू यादव ने यह भी कहा कि चुनाव जीतना मैटर नहीं है, देश की जनता का विश्वास जीतना बड़ी बात होती है. मैंने बिहार का आशीर्वाद जीता है. कांग्रेस का मैंने आशीर्वाद जीता है.