logo-image

Baba Bageshwar: धीरेंद्र शास्त्री से मिलने पर बोले तेजस्वी, जहां जनता का काम होता है हम वहीं जाते हैं

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि हमारे यहां बहुत जगहों से निमंत्रण आता रहता है. लेकिन जहां प जाने से जनता का भला होगा हम वहीं जाते हैं. साथ ही तेजस्वी ने ये भी स्पष्ट किया है कि वे बाबा धीरेंद्र शास्त्री से नहीं मिलेंगे. 

Updated on: 15 May 2023, 08:27 PM

highlights

  • बाबा बागेश्वर के कार्यक्रम में जाने से तेजस्वी का इन्कार
  • कहा-'जहां जनता का काम होता है, मैं वहां जाता हूं'
  • बीजेपी ने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर बोला करारा हमला
  • सीएम नीतीश पर भी सम्राट चौधरी और गिरिराज सिंह ने कसा तंज

Patna:

पटना से सटे नौबतपुर स्थित तरेत मठ में आज हनुमंत कथा का तीसरा दिन है. हनुमान कथा बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री कर रहे हैं और दिव्य दरबार लगाया गया है. लोगों की पर्ची निकाली जा रही है. आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव के भी हनुमान कथा में शामिल होने की खबरें थीं लेकिन अब खुद डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने ये स्पष्ट कर दिया है कि वे बागेश्वर धाम वाले बाबा धीरेंद्र शास्त्री की कथा सुनने नहीं जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि वह सिर्फ वहीं पर जाते हैं जहां पर जनता का काम होता है और जनता का भला होता है.

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि हमारे यहां बहुत जगहों से निमंत्रण आता रहता है. लेकिन जहां प जाने से जनता का भला होगा हम वहीं जाते हैं. साथ ही तेजस्वी ने ये भी स्पष्ट किया है कि वे बाबा धीरेंद्र शास्त्री से नहीं मिलेंगे. 

ये भी पढ़ें-बिहार में सियासी लड़ाई, मीट चावल पर आई! सम्राट चौधरी ने CM नीतीश पर बोला हमला, JDU ने भी किया पलटवार

डिप्टी सीएम को जाना चाहिए बाबा के दरबार में: सम्राट चौधरी

वहीं, बिहार बीजेपी अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को राय दी है कि उन्हें बागेश्वर बाबा के कार्यक्रम में जाना चाहिए. तेजस्वी यादव के तौर पर वो बिल्कुल ना जाएं लेकिन वह बिहार के डिप्टी सीएम भी हैं. ऐसे में डिप्टी सीएम की हैसियत से उन्हें कार्यक्रम में जाना चाहिए. वहीं, कार्यक्रम में सरकार द्वारा कोई सुविधाएं ना देने का भी आरोप सम्राट चौधरी ने सूबे की महागठबंधन सरकार पर लगाया और सीएम नीतीश कुमार पर तुष्टिकरण की राजनीति करने का आरोप लगाया. 


जहां जालीदार टोपी हो, वहां जाएंगे नीतीश-तेजस्वी: गिरिराज सिंह

केंद्रीय मंत्री  गिरिराज सिंह ने नीतीश-तेजस्वी पर बागेश्वर बाबा के कार्यक्र में ना जाने पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी इस्लाम समर्थक हैं और तुष्टिकरण की राजनीति करते हैं. जहां जालीदार टोपी दिखती है नीतीश-तेजस्वी सिर्फ वहीं पर ही जाते हैं. हनुमंत कथा में उन्हें वोट बैंक नहीं दिखाई पड़ा इसलि वहां नहीं जा रहे हैं. गिरिराज सिंह ने कहा कि हनुमंत कथा के आयोजकों ने नीतीश-तेजस्वी को बुलाकर अपना फर्ज अदा कर दिया लेकिन वे नहीं आएं तो उकी मर्जी लेकिन आयोजकों से थोड़ी भूल उन्हें बुलावा भेजकर जरूर हो गई है.