logo-image

नीतीश कुमार ने छू लिए PM मोदी के पैर, RJD ने वीडियो शेयर कर कसा तंज

रविवार की रात बिहार आरजेजडी ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल से ट्वीट करते हुए एक वीडियो शेयर किया और लिखा कि “मंच पर बिहार के मुखिया नीतीश कुमार ने नरेंद्र मोदी के पैर छू लिए”

Updated on: 08 Apr 2024, 12:28 PM

highlights

  • नीतीश ने छू लिए पीएम मोदी के पैर
  • आरजेडी ने वीडियो शेयर कर किया हमला
  • कहा- करोड़ों बिहारियों को घोर पीड़ा और शर्मिंदगी

Patna:

7 अप्रैल को देश के प्रधानमंत्री बिहार दौरे पर पहुंचे. इस दौरान पीएम मोदी बिहार के नवादा में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे. जनसभा का आयोजन कुंती नगर के मैदान में किया गया था. पीएम के संबोधन से पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जनसभा को संबोधित किया, जिसके बाद वे पीएम के बगल में जाकर बैठ गए. पीएम के साथ बैठे हुए दोनों के बीच पहले कुछ बात हुई, नीतीश कुमार जिसके बाद मुस्कुराते नजर आए और फिर हाथ जोड़कर पीएम को प्रणाम कर लिया. नीतीश कुमार ने पीएम मोदी का पैर छूकर आशीर्वाद लिया. इस वीडियो को आरजेडी ने शेयर करते हुए सीएम पर हमला किया है. रविवार की रात बिहार आरजेजडी ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल से ट्वीट करते हुए एक वीडियो शेयर किया और लिखा कि “मंच पर बिहार के मुखिया नीतीश कुमार ने नरेंद्र मोदी के पैर छू लिए”

आज हर उन करोड़ों बिहारियों को घोर पीड़ा और शर्मिंदगी हुई जिनकी भावना नरेंद्र मोदी द्वारा बिहारियों के DNA पर सवाल उठाने पर आहत हुई थी. वहीं, इस वीडियो पर बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा कि नीतीश कुमार की एक तस्वीर देखी, जिसमें वे मोदी के पैर छू रहे थे. हम इसे देखकर बहुत शर्मिंदा हुए, बहुत बुरा लगा, क्या हालात हो गए हैं? नीतीश कुमार हमारे अभिभावक की तरह हैं. उनसे ज्यादा अनुभवी मुख्यमंत्री कोई नहीं है, जितना नीतीश कुमार हैं. वे मोदी के पैर छू रहे हैं. ॉ

यह भी पढ़ें- Bihar Loksabha Election: 16 अप्रैल को पीएम मोदी का गया दौरा, मांझी ने दी जानकारी

तेजस्वी ने वीडियो शेयर कर पूछा सवाल

बता दें कि सोमवार को अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट से एक वीडियो शेयर कर तेजस्वी ने पीएम के 400 पार करने की बात पर तंज कसा है और इसके साथ ही कई सवाल उठाए हैं. वीडियो के साथ ही तेजस्वी ने लिखा है कि मोदी जी ना नौकरी- रोजगार की बात करते है? ना छात्र-नौजवान, किसान-मजदूर की करते है। ना गाँव और गरीब की करते है, मोदी जी ना शिक्षा और स्वास्थ्य, स्कूल और अस्पताल की बात करते है। फिर किस बात का 400 पार?