logo-image
लोकसभा चुनाव

Akanksha Dubey suicide case: आकांक्षा दुबे आत्महत्या मामले में नया मोड़, मां ने समर सिंह पर लगाया हत्या का आरोप

मशहूर भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री आकांक्षा दुबे आत्महत्या मामले में नया मोड़ आ गया है. आकांक्षा दुबे की मां ने सारनाथ थाने पहुंचकर प्रख्यात भोजपुरी गायक समर सिंह और उसके भाई संजय सिंह पर हत्या का आरोप लगाया है.

Updated on: 27 Mar 2023, 01:15 PM

highlights

  • आकांक्षा दुबे आत्महत्या मामले में नया मोड़
  • समर सिंह और संजय सिंह पर मुकदमा दर्ज
  • पुलिस ने युवक को पकड़ा
  • वाराणसी में मिला था शव

Patna:

मशहूर भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री आकांक्षा दुबे आत्महत्या मामले में नया मोड़ आ गया है. आकांक्षा दुबे की मां ने सारनाथ थाने पहुंचकर प्रख्यात भोजपुरी गायक समर सिंह और उसके भाई संजय सिंह पर हत्या का आरोप लगाया है. आकांक्षा दुबे की मां ने यह भी बताया कि 21 तारीख को समर सिंह ने मेरी लड़की आकांक्षा दुबे को हत्या की धमकी दी थी. मां मधु दुबे ने यह भी आरोप लगाया कि समर सिंह अपनी एल्बम में आकांक्षा दुबे से काम करवाकर उसके करोड़ों रुपये रोके थे. मधु दुबे ने पुलिस को बताया कि ये जानकारी खुद आकांक्षा ने उसे फोन करके दी थी. 

समर सिंह और संजय सिंह पर मुकदमा दर्ज

आपको बता दें कि वाराणसी में आकांक्षा दुबे की मां मधु दुबे की तहरीर के आधार पर गायक समर सिंह और उसके रिश्तेदार संजय सिंह के ऊपर वाराणसी के सारनाथ थाने में 306 आईपीसी के अंतर्गत मुकदमा दर्ज हुआ है. वहीं, आकांक्षा दुबे की मौत के केस में उसके दोस्त से पुलिस पूछताछ कर रही है. साथ ही पुलिस ने शूटिंग यूनिट के लोगों को वाराणसी छोड़ने पर रोक लगा दी है.

यह भी पढ़ें : हॉकी चैंपियनशिप 2023: झारखंड की टीम ने लहराया परचम, CM ने दी बधाई

पुलिस ने युवक को पकड़ा

यह भी जानकारी मिल रही है कि पुलिस ने उस युवक को भी ढूंढ निकाला जिसने आकांक्षा को शनिवार देर रात होटल में छोड़ा था. युवक लगभग 17 मिनट तक आकांक्षा के कमरे में रुका था, फिर बाहर निकलकर चला गया था. उसने पुलिस को आकांक्षा का दोस्त बताया है और वो वाराणसी के टिकरी का रहने वाला है. दूसरी तरफ पुलिस ने फिल्म से जुड़े लोगों को शहर छोड़ने से मना किया है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच के बाद ही टीम के सदस्य जा सकेंगे.

वाराणसी में मिला था शव

आपको बता दें कि कल वाराणसी के सारनाथ थाना क्षेत्र के एक होटल के कमरे में भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री आकांक्षा दुबे का शव फंदे से लटका मिला था. आपको बता दें कि आकांक्षा जब 3 साल की थी तब ही वो अपने माता-पिता के साथ मुंबई आ गई थी. साल 2018 में वो डिप्रेशन में चली गई थीं. जिसके बाद उन्होंने बड़े पर्दे से भी अपनी दूरी बना ली थी.