logo-image
लोकसभा चुनाव

नीरज बबलू ने JDU को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा - कई वरिष्ठ नेता हैं BJP के संपर्क में

नीरज कुमार बबलू ने का दावा किया है कि जेडीयू के कई विधायक और कई सांसद के साथ साथ वरिष्ठ नेता बीजेपी के संपर्क में हैं. जेडीयू के नेताओं ने बीजेपी के सिंबल पर चुनाव लड़ने की इच्छा जताई है. जेडीयू अब डूबता हुआ नाव है.

Updated on: 20 Apr 2023, 01:44 PM

highlights

  • JDU डूबता हुआ अब नाव है - नीरज बबलू 
  • JDU के कई वरिष्ठ नेता हैं बीजेपी के संपर्क में - नीरज बबलू 
  • जेडीयू बीजेपी के सारे पोल खोलने का करेगी काम - नीरज कुमार

Patna:

2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारी अभी से ही बिहार में दिखने लगी है. बयानबाजी का दौर भी शुरू है बीजेपी JDU पर हमला कर रही है तो कभी JDU बीजेपी पर इसी क्रम में बीजेपी नेता और पूर्व मंत्री नीरज बबलू ने अब JDU को लेकर बड़ा बयान दे दिया है. उन्होंने कहा कि JDU अब डूबता हुआ नाव है जिसकी कोई भी सवारी नहीं करना चाहता है. JDU के कई वरिष्ठ नेता बीजेपी के संपर्क में हैं. उनके इस बयान के बाद बिहार की राजनीती में हलचल पैदा हो गई है. 

कई वरिष्ठ नेता हैं बीजेपी के संपर्क में

दरअसल नीरज कुमार बबलू ने का दावा किया है कि जेडीयू के कई विधायक और कई सांसद के साथ साथ वरिष्ठ नेता बीजेपी के संपर्क में हैं. जेडीयू के नेताओं ने बीजेपी के सिंबल पर चुनाव लड़ने की इच्छा जताई है. जेडीयू अब डूबता हुआ नाव है जिसपर अब कोई भी सवारी करना नहीं चाहता है. वहीं, राहुल गांधी के जमानत याचिका खारिज होने को लेकर भी उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और कांग्रेसी नेताओं को भारत के कानून के बजाय पाकिस्तान का कानून ज्यादा पसंद है. कांग्रेस को देश के कानून पर भरोसा नहीं है. राहुल गांधी को न्यायालय से माफी भी नहीं मांगनी है और बहस भी करनी है. 

यह भी पढ़ें : BJP विधायक की दबंगई, घर में बुलाकर अंचलाधिकारी की कर दी पिटाई

झूठ को पकड़ने का काम करेगी JDU 

दूसरी तरफ जेडीयू के नेता नीरज कुमार ने भी बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि पोएम मोदी के मन की बात की 100 एपिसोड पूरे होने पर सभी विधानसभा के 100 बूथ पर मन की बात कार्यक्रम को उन्होंने झूठा करार दिया है. नीरज कुमार ने कहा की जेडीयू बीजेपी के सारे पोल खोलने का काम करेगी. हम सभी अब इन लोगों के झूठ को पकड़ने का काम करेंगे.