logo-image

RJD-JDU के बीच गहरी हुई अविश्वास की खाई: सुशील मोदी

उन्होंने कहा है कि विधायकों पर सीएम नीतीश कुमार खूफिया नजर रख रहे हैं और ये भी संभव है कि विधायकों के फोन शायद नीतीश कुमार टेप करवा रहे हैं क्योंकि कौन किसके सम्पर्क में हैं ये बात सीएम नीतीश जानते हैं.

Updated on: 10 Jul 2023, 07:13 PM

highlights

  • सुशील मोदी ने सीएम नीतीश पर बोला हमला
  • विधायकों के फोन टेप कराने का लगाया आरोप
  • जेडीयू-आरजेडी में अविश्वास की खाई हुई गहरी-सुशील मोदी

Patna:

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सह बीजेपी सांसद सुशील मोदी ने एक बार फिर से सीएम नीतीश कुमार पर करारा हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि विधायकों पर सीएम नीतीश कुमार खूफिया नजर रख रहे हैं और ये भी संभव है कि विधायकों के फोन शायद नीतीश कुमार टेप करवा रहे हैं क्योंकि कौन किसके सम्पर्क में हैं ये बात सीएम नीतीश जानते हैं. उन्होंने आगे कहा कि आरजेडी और जेडीयू के बीच अविश्वास की खाई गहरी हुई है. एक को नीतीश कुमार का तो दूसरे को तेजस्वी यादव का कार्य स्वीकार नहीं है. वहीं आरजेडी विधान पार्षद सुनील कुमार सिंह को लेकर सुशील मोदी ने कहा कि वह लालू यादव के विश्वासपात्र हैं और 27 साल से लालू के भरोसेमंद बने हुए हैं.

आरजेडी-जेडीयू में अविश्वास गहरा हुआ है

पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद विधान पार्षद सुनील कुमार सिंह के बीच तीखी बहस से साफ है कि राजद और जदयू के बीच परस्पर अविश्वास गहरा हुआ है. सुशील मोदी ने कहा कि कौन किसके सम्पर्क में है और किसके किसकी क्या बात हुई, यह सब अगर मुख्यमंत्री को पता है, तो लगता है विधायकों के फोन टैप कराये जा रहे हैं तथा खुफिया विभाग के जरिये सब पर निगरानी रखी जा रही है. उन्होंने कहा कि महागठबंधन सरकार बनने के 11 महीने बाद न राजद को नीतीश कुमार स्वीकार्य हैं और न जदयू को तेजस्वी यादव को सत्ता सौंपना मंजूर है.

ये भी पढ़ें-दरभंगा पुलिस की बड़ी उपलब्धि.... 60 साल की बूढ़े ने 13 साल की किशोरी से की शादी, NGO-चाइल्ड लाइन, पुलिस सब चुप! जानिए-क्या कहता है कानून?

27 साल से लालू के विश्वासपात्र हैं सुनील सिंह

उन्होंने कहा कि राजद के लोग लालू प्रसाद के चेहरे पर और जदयू के लोग भाजपा के वोट तथा पीएम मोदी के चेहरे पर चुनाव जीते हैं. सरकार बनाने वाले दोनों प्रमुख दलों में कोई भी नीतीश कुमार के चेहरे पर चुनाव नहीं जीता है. सुशील मोदी ने कहा कि एमएलसी सुनील सिंह से हमारे मतभेद हो सकते हैं, लेकिन 27 साल से वे लालू प्रसाद के विश्वास पात्र हैं. कभी उन्होंने पलटी नहीं मारी. उन्होंने कहा कि सुनील सिंह जैसे व्यक्ति की निष्ठा पर नीतीश कुमार कैसे सवाल उठा सकते हैं, जिनकी रैंकिंग अविश्वसनीय नेताओं में की जाती है.