logo-image
लोकसभा चुनाव

मनीष कश्यप ने किया चुनाव लड़ने का ऐलान, इस सीट से पेश की दावेदारी

मनीष कश्यप लगातार लोगों के बीच में जा रहे हैं और अपना विजन उन तक पहुंचा रहे हैं. लंबे समय से यह कयास लगाए जा रहे थे कि मनीष कश्यप लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं, लेकिन अब इसकी घोषणा खुद यूट्यूबर ने कर दिया है. 

Updated on: 11 Apr 2024, 01:56 PM

highlights

  • मनीष कश्यप ने किया चुनाव लड़ने का ऐलान
  • बिहार के इस सीट से लड़ेंगे चुनाव
  • महिलाओं ने मनीष कश्यप को दूध से नहलाया

Patna:

बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी हलचलें तेज हो गई है. जैसे-जैसे चुनाव की तारीखें नजदीक आ रही है, सभी पार्टियां जोरशोर से चुनाव प्रचार करते दिख रहे हैं. वहीं, चुनाव में कई चौंकाने वाली खबर भी सामने आ रही है. कई नेता अपना पाला बदल रहे हैं तो कुछ पार्टी में ही बागी बन चुके हैं. इन सबके बीच फेमस यूट्यूबर मनीष कश्यप से जुड़ी खबर आ रही है कि वे बिहार से लोकसभा चुनाव लड़ने वाले हैं. मनीष कश्यप लगातार लोगों के बीच में जा रहे हैं और अपना विजन उन तक पहुंचा रहे हैं. लंबे समय से यह कयास लगाए जा रहे थे कि मनीष कश्यप लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं, लेकिन अब इसकी घोषणा खुद यूट्यूबर ने कर दिया है. 

यह भी पढ़ें- मीसा भारती के बयान ने पकड़ा तूल, BJP ने लालू परिवार पर किया पलटवार

इस सीट से मनीष कश्यप लड़ेंगे निर्दलीय चुनाव

बता दें कि मनीष कश्यप पश्चिमी चंपारण लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुके हैं. एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मैं किसी भी पार्टी के दम पर चुनाव नहीं लड़ रहा हूं, मैं जनता के दम पर चुनाव लड़ रहा हूं. आगे उन्होंने कहा कि अगर मोदी के दम पर चुनाव लडूंगा तो उनके दम पर बैठ जाएंगे, नीतीश जी के दम पर लड़ेंगे तो उनके साथ बैठ जाएंगे, लेकिन आपलोगों के दम पर चुनाव लड़ेंगे तो आपलोगों के साथ बैठूंगा.

यह भी पढ़ें- शहाबुद्दीन की पत्नी पहुंची थाने, सिवान लोकसभा सीट से लड़ सकती हैं चुनाव

महिलाओं ने मनीष कश्यप को दूध से नहलाया

कश्यप यही नहीं रुके, उन्होंने कहा कि मैंने माताओं से दूध से नहलाने के लिए नहीं कहा था, उन्होंने खुद ही मुझे दूध से नहलाया और कहा कि तुम मेरे दूध का कर्ज चुकाना. इसलिए मैंने माताओं को यह भरोसा दिया है कि मैं दूध का कर्ज चुकाऊंगा. वहीं, इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें मनीष कश्यप को कुछ महिलाएं दूध से नहलाती नजर आ रही है. वहां मौजूद लोग मनीष कश्यप जिंदाबाद के भी नारे लगा रहे हैं और कश्यप हाथ जोड़कर बैठे दिख रहे हैं. खैर, यह वीडियो कब का है. इसकी पुष्टि हम नहीं करते.