logo-image

Bihar Politics: बीजेपी कार्यकर्ताओं पर फिर हुआ लाठी चार्ज, वजह जान हो जाएंगे हैरान

बीजेपी कार्यकर्ताओं पर जमकर लाठियां बरसाई गई हैं. जिसके बाद पूरे जिले में बीजेपी कार्यकर्ताओं की नारजगी देखने को मिल रही है.

Updated on: 04 Aug 2023, 09:27 AM

highlights

  • बीजेपी कार्यकर्ताओं पर बरसाई गई लाठियां 
  • तीन दिनों से बैठे हुए थे अनशन
  • एसएसपी आनंद कुमार के आवास का किया घेराव 

Bhagalpur:

बिहार विधानसभा मार्च के दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हुए लाठी चार्ज का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि भागलपुर जिले से एक और ऐसी ही खबर सामने आ रही है. जहां अपनी मांगों को लेकर विरोध कर रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं पर जमकर लाठियां बरसाई गई हैं. जिसके बाद पूरे जिले में बीजेपी कार्यकर्ताओं की नारजगी देखने को मिल रही है. देर रात हुए इस घटना से अब पार्टी बिहार के पुलिस प्रशासन पर सवाल खड़े कर रही है. वहीं, घटना से गुस्साए कार्यकर्ताओं ने भागलपुर एसएसपी आनंद कुमार के आवास का घेराव किया है. जिसके बाद भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है. 

यह भी पढ़ें : दिल्ली अध्यादेश बिल - 2023: ललन सिंह ने अमित शाह पर बोला करारा हमला, पढ़िए-क्या कुछ कहा?

तीन दिनों से बैठे हुए थे अनशन पर

दरअसल जिले के कचहरी चौक पर बीजेपी कार्यकर्ता और पूर्व जिला अध्यक्ष पिछले तीन दिनों से अनशन पर बैठे हुए हैं. उनकी मांग है कि मोहर्रम के दौरान बुढ़िया काली मंदिर पर हुए पथराव और मंदिर के गेट को जो उपद्रवियों के द्वारा क्षतिग्रस्त किया गया है. इस मामले में जल्द कार्रवाई हो और आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए. अपनी इस मांग को लेकर वो अनशन पर बैठे हुए थे, लेकिन देर रात उनपर लाठियां बरसाई गई. पुलिस सभी को वहां से हटा रही थी. बीजेपी के पूर्व जिला अध्यक्ष रोहित पांडे पर भी लाठियां चलाई गई है. जिससे अब एक बार फिर बीजेपी पार्टी पुलिस प्रशासन को लेकर कई सवाल खड़े कर रही है.