logo-image
लोकसभा चुनाव

Bihar Politics: ललन सिंह ने सुशील मोदी को दी नसीहत, कहा - हमारी भविष्य की चिंता आप छोड़ दें

ललन सिंह ने कहा कि आप मेरी चिंता करना छोड़ दे, मैं मुंगेर की जनता के बल पर जीत कर आया हूं और जब तक जनता का आशीर्वाद रहेगा आगे भी रहूंगा. उन्होंने कहा है कि अगर इस्तीफा मांगना ही है तो प्रधानमंत्री से मांगना चाहिए.

Updated on: 27 May 2023, 03:23 PM

highlights

  • आप मेरी चिंता करना छोड़ दें - ललन सिंह
  • मुंगेर की जनता के बल पर जीत कर आया हूं - ललन सिंह
  •  इस्तीफा मांगना ही है तो प्रधानमंत्री से मांगना चाहिए - ललन सिंह

Patna:

नए संसद भवन के उद्घाटन समारोह को लेकर पूरे देश में सियासी घमासान मचा हुआ है. संसद भवन को लेकर जमकर विरोध किया जा रहा है. वहीं, अब जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने अब सुशील मोदी पर हमला बोला है. ललन सिंह ने कहा कि आप मेरी चिंता करना छोड़ दे, मैं मुंगेर की जनता के बल पर जीत कर आया हूं और जब तक जनता का आशीर्वाद रहेगा आगे भी रहूंगा. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा है और कहा है कि अगर इस्तीफा मांगना ही है तो प्रधानमंत्री से मांगना चाहिए. 

'जनता के बल पर जीत कर आया हूं' 

दरअसल, आज शनिवार को पटना में जेडीयू प्रदेश कार्यालय में 2 दिवसीय प्रभारी राज्य पदाधिकारियों की बैठक शुरू हो गई है. इस बैठक में जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह, जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा, जेडीयू एमएलसी नीरज कुमार समेत कई नेता पहुंचे. इस दौरान जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने सुशील मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वो अपना भविष्य देखे हमारी चिंता छोड़ दें, हम मुंगेर की जनता के बल पर चुनाव जीत कर आए हैं और मुंगेर लोकसभा क्षेत्र की जनता का आशीर्वाद जब तक रहेगा तब तक सुशील मोदी जैसे लोगों की परवाह हम नहीं करते हैं.

यह भी पढ़ें : Bihar Politics: नीति आयोग की बैठक से मुख्यमंत्री ने क्यों बनाई दूरी, खुद बताई वजह

सुशील मोदी को दिया जवाब 

उन्होंने कहा कि अगर इस्तीफा देना ही है तो देश के पीएम को देना चाहिए. ललन सिंह ने कहा देश के प्रधानमंत्री को बहुत काम है, कुछ काम तो करना नहीं है बस झंड फहराना है. आपको बता दें कि बीजेपी सांसद और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने नए संसद भवन के उद्घाटन समारोह में शमिल नहीं होने वाले लोगों को लेकर कहा था कि सभी को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए. समारोह का बहिष्कार करने वाले सभी सांसदों से उन्होंने इस्तीफे की मांग की थी.