logo-image

पत्रकार हत्याकांड: विजय सिन्हा ने सीएम नीतीश पर बोला करारा हमला, जानिए-क्या कहा?

बिहार विधानसभा में विरोधी दल के नेता विजय सिन्हा में नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि बिहार में अपराधियों का मनोबल बढ़ गया है और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बिहार में अपराध नहीं दिख रहा है. पहले दरोगा की हत्या हुई और अब अररिया में पत्रकार की हत्या.

Updated on: 18 Aug 2023, 07:56 PM

highlights

  • पत्रकार हत्याकांड मामले में सियासत जारी
  • विजय सिन्हा ने सीएम नीतीश पर बोला करारा हमला
  • कहा-बिहार में बढ़ा है अपराधियों का मनोबल

Patna:

अररिया में पत्रकार विमल यादव की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. इस पर बिहार विधानसभा में विरोधी दल के नेता विजय सिन्हा में नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि बिहार में अपराधियों का मनोबल बढ़ गया है और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बिहार में अपराध नहीं दिख रहा है. पहले दरोगा की हत्या हुई और अब अररिया में पत्रकार की हत्या हुई है. मुख्यमंत्री आज जिन लोगों के साथ गठबंधन करके सरकार चला रहे हैं वह जंगल राज के पुरोधा चुके हैं. विजय सिन्हा ने मुख्यमंत्री से मांग की चूंकि गृह विभाग नीतीश कुमार के पास है तो इस मामले में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जवाब देना होगा कि आखिर कानून व्यवस्था क्यों चरमरा गई है.

ये भी पढ़ें-प्रसिद्ध उल्लार सूर्य मंदिर की दुर्दशा देख आप भी हो जाएंगे हैरान, दिन-ब-दिन फीकी पड़ रही इसकी चमक

घर से बाहर बुलाकर पत्रकार को मारी गोली

अररिया जिला के रानीगंज मुख्यालय के एक पत्रकार की बदमाशों ने हत्या कर दी. पत्रकार बिमल यादव एक प्रतिष्ठित समाचार पत्र के लिए काम करते थे, उनकी आज अहले सुबह गोली मार दी गई. बताया जा रहा है कि दो साल पहले जब उनके भाई को गोली मारी गई तो वो इस मामले में मुख्य गवाह है. ऐसे में ये माना जा रहा है कि इस मामले को लेकर अपराधियों ने उन्हें गोली मारी है. कोर्ट में अभी ट्रायल चल रहा है और उन्होंने कोर्ट में गवाही भी दी थी. 

ये भी पढ़ें-लोकसभा चुनाव से पहले जगा कांग्रेस का भूमिहार प्रेम, BJP को दिए एक से बढ़कर एक झटके

अपराधियों ने घर के बाहर ताबड़तोड़ तीन राउंड गोलियां चलाई हैं. जिसमें एक गोली उनके सीने में लग गई. गोली लगने के बाद आनन -फानन में उन्हें ईलाज के लिए रानीगंज रेफरल अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. वहीं, परिवार के लोगों के बीच भय का माहौल है.