logo-image
लोकसभा चुनाव

JDU विधायक गोपाल मंडल ने मांगी माफी, पार्टी कार्यालय में पत्रकारों को दी थी गाली

जदयू के विधायक गोपाल मंडल बैकफुट पर आ गए हैं. बुधवार को भागलपुर के अस्पताल में उन्होंने पिस्तौल लहराई थी और जब यह सवाल शुक्रवार को पटना में जदयू कार्यालय में पत्रकारों ने उनसे किया तो वह बौखला गए और उन्होंने गाली का इस्तेमाल किया.

Updated on: 07 Oct 2023, 11:39 AM

highlights

  • जेडीयू विधायक गोपाल मडंल ने मांगी माफी
  • कल पत्रकारों को गोपाल मडंल ने दी थी गाली
  • गोपाल मडंल ने हाथ जोड़कर पत्रकारों से मांगी माफी
  • गोपाल मडंल ने कहा- पत्रकारों को मैंने नहीं कहा था
  • 'मैंने अपने लोगों का कहा था, पत्रकारों को नहीं' 

Patna:

जदयू के विधायक गोपाल मंडल बैकफुट पर आ गए हैं. बुधवार को भागलपुर के अस्पताल में उन्होंने पिस्तौल लहराई थी और जब यह सवाल शुक्रवार को पटना में जदयू कार्यालय में पत्रकारों ने उनसे किया तो वह बौखला गए और उन्होंने गाली का इस्तेमाल किया. जब इस पूरे मसले पर विवाद बढ़ा तो गोपाल मंडल माफी मांग रहे हैं. वह हाथ जोड़कर कह रहे हैं कि मेरी ऐसी कोई मंशा नहीं थी. मैंने अपने लोगों का कहा था, पत्रकारों को नहीं कहा था और अगर मेरी बात से किसी को ठेस पहुंची है तो मैं उसके लिए माफी मांगता हूं.

जेडीयू विधायक ने पत्रकारों को दी धमकी

आपको बता दें कि जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल लगातार चर्चाओं में बने रहते हैं. हाल ही में उन्होंने पत्रकारों के साथ गाली गलौच की थी. वो पत्रकारों पर भड़क गए थे और कहने लगे थे कि जो हमारे मन में आएगा वो करेंगे. इतना ही नहीं मंडल ने पिस्टल रखने पर पत्रकारों को धमकी भी दी थी. उन्होंने कहा था कि पिस्टल रखते हैं मेरा मन होगा तो लहराएंगे. तुम लोग हमारा बाप हो भाग साला. वहीं, 4 अक्टूबर को विधायक गोपाल मंडल ने न्यूज स्टेट के मुद्दा डिबेट शो में भी धमकी देते हुए कहा था कि हम अगली बार सासंद बनकर आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- Politics: I.N.D.I.A के 'चाणक्य' का मास्टरस्ट्रोक, 'पिछड़ा कार्ड' से होगी चुनावी नैया पार!

अपने बयानों और कारनामों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं विधायक

गोपाल मंडल ने इस तरह का कारनामा पहली बार नहीं किया है. हम आपको बता दें कि गोपाल मंडल ने मुख्यालय डीएसपी को गंगा में फेंक देने की धमकी दे चुके हैं. तेजस ट्रेन में अर्धनग्न होकर टहलते नजर आए थे. कई दफा बार बालाओं के साथ अश्लील गानों पर कुर्त्ता उठाकर नृत्य करते नजर आये हैं तो वहीं कई बार अपने ही सरकार के खिलाफ अजीबोगरीब बयान देकर सीएम नीतीश को असहज महसूस कराया है. अब अस्पताल में इस तरह हथियार लेकर पहुंचे थे.