logo-image
लोकसभा चुनाव

Crime: सुपौल में युवक की खूंटे से बांधकर पिटाई, नकली पुलिस बन कर रहा था वसूली

सुपौल जिले में एक युवक को खूंटे से बांधकर जमकर पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Updated on: 24 Sep 2023, 08:28 PM

highlights

  • युवक की खूंटे से बांधकर पिटाई
  • नकली पुलिस बनकर कर रहा था वसूली
  • पुलिस ने युवक को हिरासत में लिया

Supaul:

सुपौल जिले में एक युवक को खूंटे से बांधकर जमकर पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जा रहा वीडियो जिले में सरायगढ़ वार्ड नंबर 12 मल्लाह टोला का है, जहां स्थानीय लोगों ने एक युवक को फर्जी उत्पाद पुलिस बनकर ठगी करने के आरोप में पकड़ कर जमकर पिटाई कर दी. शराब की छापेमारी के नाम पर पुलिस लिखी बाइक से पहुंचे युवक ने जैसे ही धौस दिखाना शुरू किया. लोगों ने भांपते ही उसे पकड़ कर पहले खूंटे से बांध दिया और फिर उसकी जमकर पिटाई कर दी. जिसके बाद उसे खूंटे में बांध कर उसका वीडियो बना लिया. वहीं, अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें- बिहार के इस गांव में नहीं हो सकेगी शराब तस्करी, ग्रामीणों की अनोखी पहल

युवक की खूंटे से बांधकर पिटाई

दरअसल, घटना रविवार सुबह की है. जब पकड़े गए युवक ने खुद को एक्साइज पुलिस बता कर पुलिस नंबर प्लेट की बाइक से सरायगढ़ वार्ड नंबर 12 निवासी शंभू मुखिया के घर छापेमारी शुरू कर दी. वहीं, इस दौरान घर में शराब नहीं मिलने पर उसने घर के मालिक को डराते हुए कहा कि उन्हें जानकारी है कि उसके यहां शराब की 10 पेटी है. जिसके बाद वो दो लाख रुपए की मांग करने लगा. इसी दौरान हंगामा होने पर आसपास के लोग जमा हो गए और युवक को बांध कर पिटाई कर दी. 

ठगी के आरोप में हुई पिटाई

इस क्रम में पूछताछ के दौरान उसने अपना परिचय पिपरा थाना क्षेत्र के पथरा का निवासी कृष्ण मोहन पासवान के रूप में दिया. जिसके बाद घर के मालिक ने पुलिस को जानकारी दी, तो पुलिस उसे बाइक सहित थाना ले गई और मामले की जांच शुरू कर दी. इधर, शंभू मुखिया ने कृष्ण मोहन पासवान के विरुद्ध घर में जबरन घुसकर तलाशी लेने और नकली पुलिस बनने की लिखित शिकायत थाने में दर्ज की है. वहीं, भपटियाही के प्रभारी थानाध्यक्ष आनंद कुमार सिंह ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है. मामले में उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी.