logo-image

Bihar Politics: लैंड फॉर जॉब मामले में आज टली सुनवाई, RJD ने कह दी ये बड़ी बात

लैंड फॉर जॉब मामले में आज बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की सुनवाई दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट में होने वाली थी, लेकिन आज ईस सुनवाई को टाल दिया गया है.

Updated on: 21 Sep 2023, 12:37 PM

highlights

  • लैंड फॉर जॉब मामले में आज सुनवाई
  • तेजस्वी यादव को बनाया गया आरोपी 
  • इससे कोई फायदा नहीं होने वाला - RJD
  • BJP को नहीं होगा कोई फायदा - RJD
  • 2024 में जनता देगी इन्हें जवाब - JDU

Patna:

लैंड फॉर जॉब मामले में आज बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की सुनवाई दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट में होने वाली थी, लेकिन आज ईस सुनवाई को टाल दिया गया है. अब ये सुनवाई कल होगी. दुसरी तरफ इसको लेकर सियासी पारा गर्म हो चुका है. वहीं, आज की सुनवाई बेहद ही अहम मानी जा रही थी. बता दें कि सीबीआई के तरफ से दायर की गई याचिका में डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को आरोपी बनाया गया है. ऐसे में अब बयानबाजी का दौर भी शुरू हो चूका है. एक तरफ आरजेडी ने कहा कि केंद्र सरकार CBI और ED को कितना भी हमारे पीछे लगा ले इससे कोई फायदा नहीं होने वाला है. 

'BJP को नहीं होगा कोई फायदा' 

RJD के मुख्य प्रवक्ता शक्ति यादव ने कहा कि आज दिल्ली में सुनवाई होनी थी. ये केंद्र सरकार CBI को ED को कितना भी हमारे पीछे लगा ले. इससे कोई फायदा नहीं होने वाला है. जब तेजस्वी यादव की दाढ़ी मूंछ भी नहीं आयी थी तब से उन पर आरोप लगाना शुरू कर दिया है. BJP की सरकार में ये लोग कुछ भी कर लें, BJP के पास कोई उपाय नहीं है. RJD एक ऐसी पार्टी है जो BJP को बिहार से खत्म कर देगी.

यह भी पढ़ें : Bihar Politics: अमित शाह को महागठबंधन ने दिया जवाब, कहा - खुद ये नहीं लाना चाहते हैं महिला आरक्षण बिल

'जनता देगी इन्हें जवाब' 

JDU के प्रवक्ता सुनील सिंह ने कहा कि यह एक न्यायालय का मामला है, लेकिन इन दिनों ये ज़रूर देखा जा रहा है कि विपक्ष के नेताओं के पीछे CBI और ED को जानबूझकर लगाया जा रहा है, लेकिन इससे कुछ नहीं होने वाला है. 2024 में इन्हें समझ में आ जाएगा, जनता इन्हें जवाब देगी.