logo-image

गोपालगंज: खेल रहे डेढ़ साल के बच्चे को जहरीले सांप ने काटा, मौत

बिहार के गोपालगंज जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां गोपालगंज के सिधवलिया थाना क्षेत्र के जलालपुर कला गांव में घर के पास खेल रहे डेढ़ साल के मासूम बच्चे को अचानक जहरीले सांप ने काट लिया, जिससे वह बेहोश हो गया.

Updated on: 03 Aug 2023, 03:27 PM

highlights

  • गोपालगंज में डेढ़ वर्षीय के बच्चे को सांप ने कटा 
  • मासूम बच्चे को जहरीले सांप ने कटा
  • बच्चे की दर्दनाक मौत

 

 

Gopalganj :

बिहार के गोपालगंज जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां गोपालगंज के सिधवलिया थाना क्षेत्र के जलालपुर कला गांव में घर के पास खेल रहे डेढ़ साल के मासूम बच्चे को अचानक जहरीले सांप ने काट लिया, जिससे वह बेहोश हो गया, परिजन उसे तुरंत गोपालगंज ले गये. इलाज के लिए सदर अस्पताल, जिसके बाद जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक मासूम की पहचान सिधवलिया थाना क्षेत्र के जलालपुर कला गांव निवासी नागेंद्र राय के डेढ़ वर्षीय पुत्र अभिनंदन कुमार के रूप में की गयी.

दरअसल, घटना के संदर्भ में मृतक के पिता नागेंद्र राय ने बताया कि अभिनंदन कुमार अपने घर के पास खेल रहा था, इसी बीच पास की झाड़ी से एक जहरीला सांप निकलकर मौके पर पहुंचा और बच्चे के पास चला गया, लेकिन बच्चा अभी भी सांप को पकड़ ही रहा था, इसी बीच अचानक एक जहरीले सांप ने उसे काट लिया, सांप के काटते ही वह मौके पर ही बेहोश हो गया.

यह भी पढ़ें: बिहार में आईफ्लू के मामले बढ़े, एक साथ 24 बच्चों को हुआ कंजंक्टिवाइटिस; जानें

इसके साथ ही आपको बता दें कि तत्काल इलाज के लिए सिधवलिया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने बच्चे की गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल रेफर कर दिया, जहां पहुंचने पर चेकअप के बाद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक माता-पिता का इकलौता पुत्र था। उसकी मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. पूरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है.

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update Today: बिहार के 9 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, आंधी के साथ छाए रहेंगे बादल

यह भी पढ़ें: 7 साल पहले लापता हुआ युवक, माता-पिता ने किया अंतिम संस्कार, अब आकर लग गया गले