logo-image

रहस्मय तरीके से लापता हुई थी लड़की, 3 दिन बाद कुएं में पड़ा मिला शव

लखीसराय जिले में तीन दिनों पहले रहस्मीय तरीके से लापता हुई लड़की का शव एक कुएं से बरामद किया गया.

Updated on: 18 Dec 2019, 08:27 AM

लखीसराय:

बिहार के लखीसराय जिले में तीन दिनों पहले रहस्मीय तरीके से लापता हुई लड़की का शव एक कुएं से बरामद किया गया. लड़की का शव मिलते ही गांव में कोहराम मच गया. मृतका की शिनाख्त शिवानी कुमारी पुत्री अरविंद पासवान के रूप में हुई है. हालांकि अभी तक यह पता नहीं लग पाया है कि लड़की की हत्या की गई है या उनके खुद कुए में कूदकर अपनी जान दी. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी.

यह भी पढ़ेंः बिहार के मुख्यमंत्री हुए 'लापता', नीतीश कुमार की तस्वीरों से पटा पटना शहर, जानें क्या है पूरा माजरा 

दरअसल, जिले के पिपरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत करारी पिपरिया गांव से अरविंद पासवान की 11 वर्षीय बेटी शिवानी कुमारी तीन दिन पहले अचानक से लापता हो गई थी. परिजनों ने लड़की का काफी तलाश की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग पाया था. बाद में परिजनों ने पिपरिया थाने में अपनी बेटी के लापता होने की सूचना दी. जिस पर पुलिस ने छानबीन शुरू की. फिर भी शिवानी का पता नहीं चल पाया. मंगलवार की शाम एक ग्रामीण ने कुएं में लाश पड़ी देखी, जिसकी जानकारी उसने अन्य लोगों को दी. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई.

यह भी पढ़ेंः मुजफ्फरपुर: रेप की कोशिश नाकाम होने पर जलाई गई युवती ने दम तोड़ा, विरोध प्रदर्शन जारी

मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकाला, तो उसकी पहचान शिवानी के रूप हुई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लखीसराय सदर अस्पताल भेज दिया और मामले में आगे की जांच शुरू कर दी. हालांकि इसका अभी खुलासा नहीं हुआ है कि लड़की ने खुदकुशी की है या उसकी हत्या कर शव को कुएं में फेंका गया है. इस पर थानाध्यक्ष प्रजेश दुबे का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की सही जानकारी मिल पाएगी.