logo-image

DSP ने थामा लालू का छाता: सुशील मोदी के बाद विजय सिन्हा ने भी किया कटाक्ष

विजय सिन्हा ने लिखा, 'बिहार में अपराधी पिस्तौल लेकर और पुलिस कप्तान छाता लेकर घूम रहे हैं. कभी अधिकारियों से खैनी रगड़वाने वाले लालू जी के पीछे DSP रैंक का अधिकारी छाता लेकर घूम रहा है.'

Updated on: 22 Aug 2023, 04:35 PM

highlights

  • नीतीश सरकार पर बोला विजय सिन्हा ने हमला
  • लालू यादव के पीछे डीएसपी के छाता लेकर चलने पर कसा तंज
  • RJD ने भी बीजेपी पर किया करारा पलटवार

Patna:

बीजेपी नेता सुशील मोदी के बाद बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपतक्ष विजय सिन्हा ने भी नीतीश सरकार और व खासकर लालू यादव पर उस वीडियो को लेकर तंज कसा है जिसमें लालू यादव के लिए एक डीएसपी रैंक का अफसर छाता लेकर उन्हें छांव करते हुए चलता है. विजय सिन्हा ने वीडियो क अपर साइड में लिखा, 'पैरोल पर जेल से बाहर चल रहे लालू जी के पीछे-पीछे डीएसपी साहब छाता लेकर चल रहे हैं. ' और लोअर में लिखा 'घमंबडिया गठबंधन की सरकार में लौट आया है 90 का दशक.' वीडियो को ट्वीटर पर अटैच करते हुए विजय सिन्हा ने लिखा, 'बिहार में अपराधी पिस्तौल लेकर और पुलिस कप्तान छाता लेकर घूम रहे हैं. कभी अधिकारियों से खैनी रगड़वाने वाले लालू जी के पीछे DSP रैंक का अधिकारी छाता लेकर घूम रहा है. पैरोल पर बाहर निकले लालू प्रसाद जी को VVIP ट्रीटमेंट देने में महाठगबंधन सरकार कोई कसर नहीं छोड़ रही है. सोचिए जब जनता के सेवक छाता ढोने में लग जाएं तो आमजन की क्या हालत होगी?'

सुशील मोदी ने भी कसा तंज!

गोपालगंज से RJD सुप्रीमो लालू यादव का वीडियो सामने आया है. वीडियो सामने आने के बाद बीजेपी ने बिहार सरकार पर हमला बोला है. बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने SDPO के RJD सुप्रीमो लालू यादव के छाता लगाकर ले जाने के वीडियो को ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा कि लालू प्रसाद जब मुख्यमंत्री थे. तब IAS अधिकारी उनका थूकदान उठाया करते थे. अब तो गनीमत है कि SDPO साहब लालू के लिये छाता उठाकर चल रहे हैं. नीतीश जी का यही सुशासन है? नीतीश जी ऐसे SDPO पर कार्रवाई करने की हिम्मत दिखाएंगे? 

ये भी पढ़ें-Bihar News: नितिन गडकरी के साथ बैठक करेंगे तेजस्वी यादव, कई सड़क परियोजनाओं पर होगी चर्चा

सम्राट चौधरी ने भी साधा निशाना

वहीं, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि जिस लालू यादव को जेडीयू ने पंजीकृत अपराधी कहा था. उसी को डीएसपी छाता लेकर घूम रहे हैं. जल्द ही एसपी और डीएम भी लालू यादव को छाता लगाकर ले जाएंगे. नीतीश कुमार ने भ्रष्टाचार और सुशासन से समझौता कर लिया है. सम्राट चौधरी ने ट्वीट कर कहा कि बिहार में अपराधी पिस्तौल लेकर और पुलिस कप्तान छाता लेकर घूम रहे हैं. कभी अधिकारियों से खैनी रगड़वाने वाले लालू जी के पीछे DSP रैंक का अधिकारी छाता लेकर घूम रहा है. पैरोल पर बाहर निकले लालू प्रसाद जी को VVIP ट्रीटमेंट देने में महाठगबंधन सरकार कोई कसर नहीं छोड़ रही है. सोचिए जब जनता के सेवक छाता ढोने में लग जाएं तो आमजन की क्या हालत होगी?

ये भी पढ़ें-Bihar News: सीएम नीतीश की अध्यक्षता में हुई कैबिनेट बैठक, इन 25 प्रस्तावों पर लगी मुहर

आरजेडी ने दिया जवाब

वहीं, इस मामले पर आरजेडी प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहा कि लालू प्रसाद यादव बिहार के मुख्यमंत्री रह चुके हैं. केंद्र में मंत्री रह चुके हैं और देश के कद्दावर नेता हैं. यदि मंदिर जाते समय पानी से बचने के लिए मानवता के आधार पर कोई अधिकारी उनको छाता में ले लिया इस पर बीजेपी को बेचैनी हो गई है. बीजेपी पर निशाना साधते हुए शक्ति सिंह यादव ने कहा कि लालू प्रसाद यादव बीजेपी के खिलाफ आवाज बुलंद कर रहे हैं इसी बात का उनको डर है. वहीं, उन्होंने कहा कि अट्ठनी चवन्नी छाप हैं बीजेपी के नेता, लालू प्रसाद के पैर के धूल भी नहीं भाजपा के वो नेता जो लालू जी पर बोल रहे हैं. लालू प्रसाद से चिढ़ने वाला एक धड़ा है. लालू प्रसाद की उपस्थिति से इनको मिर्ची लगने लगती है.