logo-image

Crime News: बिहार में अपराधी बेलगाम, दारोगा पर किया हमला

कुछ ऐसा ही जहानाबाद में देखने को मिला है. जहां एक दरोगा पर ही अपराधियों ने हमला बोल दिया है. जिससे वो बुरी तरह घायल हो गए हैं.

Updated on: 20 Oct 2023, 11:03 AM

highlights

  • एक दरोगा पर ही अपराधियों ने बोल दिया हमला 
  • अपराधियों ने पिस्टल के बट से मारकर किया घायल
  • दरोगा को अस्पताल में कराया गया भर्ती 
  • पुलिस कर्मियों के बीच आक्रोश
  • पूरे मामले की जांच में जुट गई पुलिस 

Jehanabad:

बिहार में आपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ते जा रहे हैं. आलम ये है कि पुलिस को भी नहीं बख्शा जा रहा है. उन्हें भी निशाना बनाया जा रहा है. कुछ ऐसा ही जहानाबाद में देखने को मिला है. जहां एक दरोगा पर ही अपराधियों ने हमला बोल दिया है. जिससे वो बुरी तरह घायल हो गए हैं. जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अपराधियों ने पिस्टल के बट से मारकर उन्हें घायल कर दिया है. हैरानी की बात तो ये है कि अपराधियों ने उनपर हमला क्यों किया अभी इस बात का पता नहीं चल सका है. 

यह भी पढ़ें : Bihar News: शराब बेचने का विरोध करना युवक को पड़ा महंगा, पड़ोसी ने ही ले ली जान

पुलिस कर्मियों के बीच आक्रोश

घायल दरोगा का नाम जितेंद्र सिंह बताया जा रहा है. इस घटना के बाद पुलिस कर्मियों के बीच आक्रोश देखने को मिल रहा है. घटना जहानाबाद  घोसी रोड में डेढसैया गांव की है. घायल दरोगा का इलाज जहानाबाद सदर अस्पताल में चल रहा है. मामले को लेकर बताया जा रहा है कि दुर्गा पूजा को लेकर जिले में ब्रीफिंग रखी गई थी. उन्होंने बताया कि जब वो ब्रीफिंग करके लौट रहे थे तो डेढसैया गांव के पास सड़क पर कुछ लोग खड़े थे. जिन्होंने पहले हमारी गाड़ी को रुकवा दिया. जिसके बाद हम सब गाड़ी से बाहर आये और ये पूछा कि आखिर मामला क्या है. जिसके बाद अपराधियों ने दरोगा पर हमला बोल दिया. उन्हें पिस्टल की बट से मारकर बुरी तरह घायल कर दिया. फिलहाल इस बात का पता नहीं चल सका है कि आखिर दरोगा को निशाना क्यों बनाया गया. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.