logo-image
लोकसभा चुनाव

Crime: घर से संदेहास्पद स्थिति में मिली महिला की लाश, ससुराल वालों पर हत्या का आरोप

सुपौल जिले के करजाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत बायसी पंचायत में बुधवार की सुबह संदेहास्पद स्थिति में महिला का शव बरामद किया गया.

Updated on: 04 Oct 2023, 05:27 PM

highlights

  • सुपौल से चौंकाने वाली खबर
  • विवाहिता की हत्या कर ससुराल वाले फरार
  • जांच में जुटी पुलिस

Supaul:

सुपौल जिले के करजाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत बायसी पंचायत में बुधवार की सुबह संदेहास्पद स्थिति में महिला का शव बरामद किया गया. मृतका के गले में फंदे का निशान है और उसके मायके वालों ने ससुर और देवर पर हत्या का आरोप लगाया है. मृतका बबिता देवी के भाई रमेश यादव ने बताया कि बायसी पंचायत के वार्ड 14 निवासी बहनोई अनिल यादव ने मंगलवार की शाम मायके वालों को फोन कर बबिता से मारपीट की जानकारी दी थी, लेकिन बारिश की वजह से परिजन बुधवार की सुबह बबिता के ससुराल पहुंचे. जहां उसके घर में फर्श पर पर बबिता का शव मिला. उसके गले में फंदे का निशान था. वहीं, ससुराल वाले घर छोड़ कर फरार हो गए.

यह भी पढ़ें- लैंड फॉर जॉब मामले में लालू परिवार को राहत, राउज एवेन्यू कोर्ट ने दी जमानत

विवाहिता की हत्या कर ससुराल वाले फरार

रमेश ने बताया कि बबिता का पति अनिल पंजाब में रह कर मजदूरी करता है. बीते करीब 4 साल से बबिता अपने तीन बच्चों के साथ ससुराल वालों से अलग रहती थी. हालांकि ससुराल वालों द्वारा उसके साथ अक्सर मारपीट किया जाता था. बहरहाल, बबिता की मौत से मायके वालों में मातम पसरा हुआ है. वहीं, करजाइन थानाध्यक्ष लालजी प्रसाद ने बताया कि मायके वालों की सूचना पर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सुपौल भेज दिया गया है. मायके वालों के आवेदन पर ससुर दिनेश यादव और देवर सुशील यादव के विरुद्ध केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. फिलहाल मामले में कुछ भी स्पष्ट नहीं हो पाया है कि आखिर यह हत्या किस वजह से की गई है. मृतका के पति भी अभी तक पंजाब से घर नहीं पहुंचे हैं. घटना के खुलासे के बाद ही हत्या की असली वजह सामने आ पाएगी.