logo-image
लोकसभा चुनाव

केजरीवाल को CBI का समन: RJD नेता मनोज झा का PM, शाह व CBI पर तंज, कहा- 'परम मित्र अडानी नहीं बचेंगे'

मनोज झा ने कहा कि साहेब की मर्ज़ी से अब CBI ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी को बुलाया है. खुदरा खुदरा मत करो शहंशाह जी...सारे विपक्ष के नेताओं और प्रतिरोध के हर स्वर को गैस चैंबर में डाल कर खत्म कर दीजिए. लेकिन सनद रहे आपके परम मित्र 'अडा

Updated on: 15 Apr 2023, 12:44 PM

highlights

  • केजरीवाल को सीबीआई के समन पर भड़के मनोज झा
  • मनोज झा ने पीएम मोदी-अमित शाह पर कसा तंज
  • केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग करने का लगाया

Patna:

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को सीबीआई द्वारा शराब घोटाला मामले में समन भेजकर 16 अप्रेल 2023 को पूछताछ के लिए बुलाया गया है. अब इसपर आरजेडी राज्यसभा सांसद मनोज झा ने पीएम नरेंद्र मोदी और सीबीआई पर करारा हमला बोला है. मनोज झा ने पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा है कि मैं उनसे (पीएम मोदी) और अमित शाह को सभी विपक्ष के नेताओं को गैस चैम्बर में झोक देना चाहिए और उन्हें नाजी स्टाइल में खत्म कर देना चाहिए. मनोज झा ने कहा कि सिर्फ विपक्ष के नेताओं पर ही कार्रवाई करने के लिए केंद्रीय एजेसिंयों का दुरुपयोग किया जा रहा है. खासकर विपक्ष के उन नेताओं को केंद्रीय एजेंसियों के माध्यम से टार्गेट किया जा रहा है जो केंद्र सरकार व पीएम मोदी के खिलाफ बोल रहे हैं.

ये भी पढ़ें-DM हत्याकांड: बाहुबली नेता आनंद मोहन की रिहाई का रास्ता साफ, जल्द खुली हवा में लेंगे सांस

सीबीआई पर कसा तंज

मनोज झा ने कहा कि साहेब की मर्ज़ी से अब CBI ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी को बुलाया है. खुदरा खुदरा मत करो शहंशाह जी...सारे विपक्ष के नेताओं और प्रतिरोध के हर स्वर को गैस चैंबर में डाल कर खत्म कर दीजिए. लेकिन सनद रहे आपके परम मित्र 'अडानी' फिर भी नही बचेंगे. पूरा देश उठ खड़ा होगा सर.' मनोज झा ने कहा कि अडानी मुद्दे पर केंद्र की मोदी सरकार बुरी तरह से घिर चुकी है और खुद को बचाने के लिए ही कांग्रेस, एनसीपी, AAP, बीआरएस के नेताओं को टार्गेट किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि अब कुछ बचा नहीं है, सब कुछ साफ हो चुका है. आपके मित्र अडानी पूरी तरह से एक्सपोज हो चुके हैं.

 

केजरीवाल को सीबीआई ने भेजा है समन

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, शराब घोटाला मामले में गिरफ्तार किए गए आरोपियों द्वारा पूछताछ में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का नाम भी लिया गया था. हालांकि, अरविंद केजरीवाल का नाम एफआईआर में नहीं है और उन्हें गवाह के रूप में सीबीआई द्वारा समन भेजकर जांच में शामिल होने के लिए तलब किया गया है. सह आरोपियों द्वारा केजरीवाल का नाम लिए जाने के बार सीबीआई द्वारा अरविंद केजरीवाल को समन भेजकर उनका पक्ष रखने के लिए 16 अप्रेल 2023 को सुबह 11:00 बजे सीबीआई हेडक्वार्टर में बुलाया गया है. वहीं, AAP की तरफ से भी कहा गया है कि सीबीआई के समक्ष अरविंद केजरीवाल पूछताछ में सहयोग के लिए पेश होंगे. बता दें कि इस मामले में दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार किया जा चुका है और फिलहाल वो जेल में हैं.