logo-image

Bihar News: पूजा पंडाल के समीप चली गोलियां, मौके पर मची अफरातफरी

मामला बक्सर से सामने आया है. जहां दुर्गा पूजा पंडाल के समीप ही गोलियां चल गई. बताया जा रहा है कि दो पक्षों के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई.

Updated on: 25 Oct 2023, 10:56 AM

highlights

  • दुर्गा पूजा पंडाल के समीप ही चल गई गोलियां 
  • दो पक्षों के बीच किसी बात को लेकर हो गई बहस 
  • तीन से चार राउंड की गई फायरिंग 

Buxar:

बिहार में अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि सरेआम वो घटना को अंजाम दे रहे हैं. कुछ ऐसा ही मामला बक्सर से सामने आया है. जहां दुर्गा पूजा पंडाल के समीप ही गोलियां चल गई. बताया जा रहा है कि दो पक्षों के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई. मामला इतना बढ़ गया कि एक पक्ष के द्वारा तीन से चार राउंड फायरिंग की गई. जिससे मौके पर अफरा तफरी का माहौल हो गया. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल से तीन कारतूस भी बरामद किए.

यह भी पढ़ें : मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए JDU ने उतारे 5 उम्मीदवार, 17 नवंबर को होगी वोटिंग

किसी की भी नहीं हुई गिरफ्तारी 

मामला नगर थाना क्षेत्र के समाहरणालय रोड की है. बताया जा रहा है कि बीती रात समाहरणालय रोड के पास बने पंडाल में माता के दर्शन के लिए लोग पहुंच रहे थे. तब ही पंडाल के बाहर कुछ युवकों में बहस शुरू हो गई. जिसके बाद देखते ही देखते मामला बढ़ता गया और फिर एक पक्ष के द्वारा गोलीबारी की गई. जिसकी सूचना किसी ने पुलिस को दे दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है. हालांकि इस मामले में अब तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस ने कहा कि कुछ युवकों को चिह्नि कर लिया गया है. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.