logo-image

पोस्टर के जरिए भाजपा का विपक्ष पर हमला, कहा- देश हर बुराई के लिए कह रहा है 'Quit India'

लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने कमर कस ली है, जहां विपक्षा पार्टियों ने भाजपा का विजय रथ रोकने के लिए एकजुट होकर INDIA गठबंधन बनाया है, तो वहीं भाजपा भी विपक्षी पार्टियों को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है.

Updated on: 10 Aug 2023, 02:17 PM

highlights

  • पोस्टर के जरिए भाजपा का विपक्ष पर हमला
  • कहा- देश हर बुराई के लिए कह रहा है 'Quit India'
  • परिवारवाद, तुष्टिकरण और भ्रष्टाचार क्विट इंडिया

Patna:

BJP Quit India poster in Patna: लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने कमर कस ली है, जहां विपक्षा पार्टियों ने भाजपा का विजय रथ रोकने के लिए एकजुट होकर INDIA गठबंधन बनाया है, तो वहीं भाजपा भी विपक्षी पार्टियों को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है. बिहार में कांग्रेस पार्टी ने भारत छोड़ो आंदोलन को लेकर तिरंगा मार्च निकाला था, इस मार्च के जरिए यह संदेश दिया गया था कि स्वतंत्रता संग्राम में बीजेपी की किसी भी बडे़ नेता का कोई योगदान नहीं था. वहीं, अब पटना में बीजेपी कार्यालय के बाहर गुरुवार को एक ऐसा पोस्टर लगाया गया है, जिसके जरिए  INDIA गठबंधन पर तंज कसता नजर आ रहा है. इस पोस्टर के जरिए ने बीजेपी ने विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए लिखा है कि हर बुराई के लिए क्विट इंडिया.

यह भी पढ़ें- Bihar Politics: पटना में आज बीजेपी निकालेगी धिक्कार मार्च, राज्यपाल को सौंपेंगे ज्ञापन

पोस्टर के लिए भाजपा का  INDIA गठबंधन पर हमला

आपको बता दें कि महात्मा गांधी ने 9 अगस्त 1942 में भारत छोड़ो आंदोलन शुरू किया था. इसी के तर्ज पर भाजपा ने अपने बिहार प्रदेश कार्यालय के बाहर पोस्टर लगाकर विपक्षी दलों पर जोरदार हमला करते हुए लिखा- क्विट इंडिया. पोस्टर में सबसे ऊपर पीएम मोदी और जेपी नड्डा की तस्वीर लगी है, वहीं दूसरी ओर नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा और बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चोधरी की भी तस्वीर लगी हुई है. 

देश हर बुराई के लिए कह रहा है क्विट इंडिया

फोटो के साथ ही पोस्टर पर लिखा है- देश हर बुराई के लिए कह रहा है क्विट इंडिया और मोदी जी की फोटो के साथ लिखा भ्रष्टाचार क्विट इंडिया, तृष्टिकरण क्विट इंडिया और परिवारवाद क्विट इंडिया. इसी को लेकर पीएम मोदी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर भी ट्वीट कर विपक्षी दलों पर निशाना साधा है.