logo-image

शिवहर: बारात में बना रहा था रील, हुआ कुछ ऐसा कि चली गई जान

बिहार के शिवहर से एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है, जिसने लोगों को अंदर से झकझोर कर रख दिया है. अब इस घटना को लोग एक सबक के तौर पर ले रहे हैं. बता दें कि बिहार के शिवहर में शादी की खुशियां मातम में बदल गईं.

Updated on: 02 Dec 2023, 05:16 PM

highlights

  • बिहार के शिवहर में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा
  • युवक बारात में बना रहा था रील
  • दर्दनाक हादसे में दूल्हे के भाई की मौत

Sheohar:

Sheohar Accident News: बिहार के शिवहर से एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है, जिसने लोगों को अंदर से झकझोर कर रख दिया है. अब इस घटना को लोग एक सबक के तौर पर ले रहे हैं. बता दें कि बिहार के शिवहर में शादी की खुशियां मातम में बदल गईं. दरअसल बारात जा रहा दूल्हे का भाई बाइक पर रील बना रहा था. इसी दौरान बाइक से गिरकर उसकी मौत हो गयी, जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. बता दें कि इस घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया है. साथ ही घटना को लेकर पूरे इलाके में शोक का माहौल है. यह घटना नगर थाना क्षेत्र के रसीदपुर पुल के पास की है.

यह भी पढ़ें: बिहार के 19% दलित वोट बैंक पर सबकी निगाहें, INDI गठबंधन और NDA ने झोंकी ताकत

आपको बता दें कि बारात सीतामढ़ी के मेहसौल चौक से शिवहर के रामपुर यदु के लिए निकली थी. वहीं आज शिवहर नगर थाना क्षेत्र के रसीदपुर पुल के पास सड़क दुर्घटना में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. बता दें कि घायल युवक को बेहतर इलाज के लिए एसकेएमसीएच मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया गया है. वहीं मृतक युवक की पहचान सीतामढ़ी के मेहसौल चौक निवासी मो. कैसर के रूप में हुई है, जबकि घायल का नाम अलताब है.

इसके साथ ही आपको बता दें कि इस घटना को लेकर घायल युवक ने बताया है कि, ''मो. कैसर एक हाथ से बाइक चला रहा और दूसरे हाथ से रील बना रहा था. इसी दौरान बाइक अनियंत्रित हो गई और वह बाइक से गिर गया.'' वहीं बारात में शामिल लोगों ने दोनों घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां मोहम्मद कैसर को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, वहीं मोहम्मद आफताब को बेहतर इलाज के लिए एसकेएमसीएच मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया गया. आपको बता दें कि इस घटना के बाद लोगों में काफी डर पैदा हो गया है और लोग इस घटना को एक सबक के तौर पर भी ले रहे हैं.

यह भी पढ़ें: BPSC शिक्षकों को करना होगा कोर्स, मुंगेर में केके पाठक का एक और नया ऐलान