logo-image

मंत्री श्रवण कुमार ने जीतन राम मांझी पर बोला हमला, दिया बड़ा बयान

एक तरफ बिहार की सियासत दिन-ब-दिन गर्म होती नजर आ रही है तो वहीं दूसरी तरफ देश के चार राज्यों के विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद बिहार में सियासत और गरमा गई है. वहीं बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार रविवार को नालंदा पहुंचे.

Updated on: 04 Dec 2023, 07:04 PM

highlights

  • बिहार के मंत्री श्रवण कुमार ने जीतनराम मांझी पर बोला हमला
  • बोले- ‘सात जन्म भी ले लेंगे तो उनको दोबारा सीएम…’
  •  मांझी के शराबबंदी कानून वापस लेने वाले बयान पर भी दिया जवाब 

Patna:

Bihar Politics News: एक तरफ बिहार की सियासत दिन-ब-दिन गर्म होती नजर आ रही है तो वहीं दूसरी तरफ देश के चार राज्यों के विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद बिहार में सियासत और गरमा गई है. वहीं बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार रविवार को नालंदा पहुंचे. दरअसल, जनता दल यूनाइटेड की ओर से नालंदा विधानसभा क्षेत्र में एक निजी कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. बता दें कि श्रवण कुमार जहां इसी कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे, वहीं पार्टी की ओर से आयोजित कार्यक्रम में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता भी हिस्सा लेने पहुंचे थे.

श्रवण कुमार ने फिर साधा जीतनराम मांझी पर निशाना

आपको बता दें कि श्रवण कुमार ने एक बार फिर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी पर निशाना साधा है. दरअसल एक कार्यक्रम के दौरान मंत्री श्रवण कुमार ने एक बार फिर जीतन राम मांझी पर निशाना साधा, जिसमें श्रवण कुमार ने कहा कि, ''सीएम नीतीश कुमार ने उनको बिहार का मुख्यमंत्री बनाकर सम्मान और अवसर दिया, लेकिन अब ऐसा मौका उन्हें सात जन्मों में नहीं मिलने वाला है.'' आगे उन्होंने कहा कि, ''दूसरे जो लोग हैं, सामाजिक कृत्यों को चलाना चाहते हैं, उन्हें कौन रोक सकता है ?'' साथ ही आगे मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि, ''सीएम नीतीश कुमार ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के संकल्प को पूरा करने का काम किया है.''

यह भी पढ़ें: बिहार के 19% दलित वोट बैंक पर सबकी निगाहें, INDI गठबंधन और NDA ने झोंकी ताकत

जीतनराम मांझी के शराबबंदी कानून वापस लेने वाले बयान पर दिया जवाब 

वहीं, आपको बता दें कि मंत्री श्रवण कुमार ने जीतन राम मांझी के शराबबंदी कानून वापस लेने के बयान पर कहा कि, ''अगर वो  इसे लागू करने की बात करते तो मैं समझता हूं कि वो बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर, संविधान और राष्ट्रपिता महात्मा गांधी संकल्प को तोड़ने का काम करते हैं.'' आगे श्रवण कुमार ने ये भी कहा कि, ''अगर जीतन राम मांझी इस कानून को वापस लेने की बात करते हैं तो वह राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के सपने को चकनाचूर करने की कोशिश कर रहे हैं.'' साथ ही आपको बताते चले कि, हाल ही में जीतन राम मांझी ने एक बयान में कहा था, ''अगर सरकार बनी तो हम शराबबंदी कानून वापस ले लेंगे.'' इस बयान के बाद से ही बिहार में राजनीतिक हलचल तेज हो गई थी.