logo-image

Bihar: PM मोदी का हो रहा था स्वागत तभी बगल में खड़े नीतीश कुमार का प्रधानमंत्री ने खींच लिया हाथ 

Bihar: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बिहार के औरंगाबाद में पहुंचे हुए हैं. प्रधानमंत्री मोदी ने यहां कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. इस दौरान जब मंच पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत हो रहा था तो कुछ ऐसा हुआ, जिसने वहां मौजूद सबका ध्यान खींचा

Updated on: 02 Mar 2024, 05:15 PM

New Delhi:

Bihar: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बिहार के औरंगाबाद में पहुंचे हुए हैं. प्रधानमंत्री मोदी ने यहां कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. इस दौरान जब मंच पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत हो रहा था तो कुछ ऐसा हुआ, जिसने वहां मौजूद सबका ध्यान खींचा. दरअसल, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी समेत कई नेता मिलकर प्रधानमंत्री मोदी को माला पहना रहे थे. तभी नीतीश कुमार को माला पहनाते देख पीएम मोदी ने उनका हाथ खींचा. पीएम मोदी नीतीश कुमार का हाथ खींचकर माला के अंदर लेना चाहते थे. लेकिन नीतीश कुमार खुद उनका स्वागत करना चाहते थे, लेकिन पीएम नहीं माने और उनको माला के अंदर करके ही मानें. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बिहार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भव्य स्वागत हुआ है. पीएम मोदी ने यहां 21 हजार करोड़ रुपए से ज्यादा परियोजनाओं की नींव रखी है. इससे पहले पीएम मोदी से पहले नीतीश कुमार ने जनसभा को संबोधित किया. मंच से अपने संबोधन में नीतिश कुमार कुछ ऐसी बात बोल गए, जिसको सुनकर प्रधानमंत्री मोदी अपनी हंसी नहीं रोक पाए और ठहाके लगाकर हंसने लगे. पीएम मोदी ही नहीं मंच पर बैठे सभी नेतागण नीतीश कुमार की बात पर खिलखिलाकर हंसने लगे. नीतीश कुमार का यह भाषण सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स ( पूर्व में ट्विटर ) पर वायरल हो रहा है. 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी आज बिहार आए हैं तो उनको बहुत अच्छा लग रहा है. हालांकि प्रधानमंत्री पहले भी आए थे, लेकिन वो उस समय गायब (लालू प्रसाद यादव के साथ चल गए थे) हो गए थे. नीतीश कुमार ने कहा कि वह प्रधानमंत्री मोदी को आश्वस्त करते हैं कि अब कभी इधर-उधर नहीं जाएंगे और हमेशा उनके साथ ही रहेंगे. यह सुनते ही पूरा वातावरण तालियों को गड़गड़ाहट से गूंज उठा और वहां बैठा हर कोई हंसने लगा. यह सुनकर प्रधानमंत्री मोदी भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए और ठहाके लगाकर हंसने लगे और काफी देर तक हंसने लगे. फिर नीतीश कुमार भी मुस्कुराए और बोले हम दोनों ने मिलकर बिहार में बहुत काम किया है. हमने साथ-साथ बहुत सारे विकास कार्य किए हैं. उन्होंने कहा कि पहले बिहार की हालत कैसी थी, यह सबको पता है.