logo-image

Bihar News: मोतिहारी में डकैतों के साथ पुलिस की मुठभेड़, दो डकैत ढेर, तीन पुलिसकर्मी घायल

मोतिहारी में डकैतों के साथ पुलिस की मुठभेड़ का मामला सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने मुठभेड़ में दो डकैतों को ढेर किया है.

Updated on: 26 Jun 2023, 08:32 AM

highlights

  • डकैतों के साथ पुलिस की मुठभेड़
  • पुलिस ने मुठभेड़ में दो डकैतों को किया ढेर
  • मुठभेड़ में तीन पुलिसकर्मी भी हुए घायल
  • डकैतों ने पुलिस पर फेंके 12 से ज्यादा बम

Motihari:

मोतिहारी में डकैतों के साथ पुलिस की मुठभेड़ का मामला सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने मुठभेड़ में दो डकैतों को ढेर किया है. वहीं, मुठभेड़ में तीन पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं. इस दौरान डकैतों ने पुलिस पर 12 से ज्यादा बम फेंके और बमबारी के बाद डकैत नेपाल की ओर फरार हो गए. डकैतों की तलाश में SSB के साथ मोतिहारी पुलिस की छापेमारी लगातार जारी है. इलाके में कई जगहों पर नाकेबंदी करवाई गई है. मुठभेड़ घोड़ासहन थाने के पुरनहिया में हुई है.

पुलिस ने मुठभेड़ में दो डकैतों को किया ढेर

बताया जा रहा है कि पुलिस को डकैती की खबर मिलते ही एसपी कान्तेश कुमार मिश्रा के नेतृत्व में टीम मौके पर पहुंची. पुलिस को देखते ही डकौतों ने बमबाजी शुरू कर दी. पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की, जिसमें गोली लगने से दो डकैतों की मौत हो गई. जबकि अन्य डकैत मौके का फायदा उठाकर नेपाल की ओर फरार हो गए. फिलहाल मोतिहारी पुलिस और एसएसबी के जवान डकैतों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है. 

यह भी पढ़ें : नवविवाहिता की हत्या कर ससुरालियों ने जलाया, पुलिस ने अधजला शव बरामद किया, डेढ़ महीने पहले हुई थी शादी

डकैतों ने पुलिस पर फेंके 12 से ज्यादा बम

हालांकि इस वारदात के बाद एसपी खुद मौके पर पहुंचे. साथ ही अरेराज डीएसपी और जिले से अन्य पुलिस पदाधिकारी भी मौके पर पहुंचे हैं. फिलहाल एसएसबी के सहयोग से कॉम्बिंग ऑपरेशन चलाया जा रहा है. आपको बता दें कि यह जिला का बॉर्डर इलाका है जो नेपाल से सटा हुआ है और यही वजह है कि पिछली कई बार से इस थाना क्षेत्र में डकैतों ने डाका डालने की वारदात को अंजाम दे चुके हैं और पुलिस की कार्रवाई के वक्त डकैत नेपाल भाग जाते हैं. बहरहाल इस वक्त मोतिहारी एसपी खुद मौके पर मौजूद हैं और कॉम्बिंग ऑपरेशन चलाया जा रहा है.