logo-image
लोकसभा चुनाव

मां ने अकेले गुंडों से लड़कर बचाई बेटे की जान, अपने दुपट्टे को बनाया फंदा; जानें

किसी भी मां के लिए उसके बच्चों से बढ़कर कुछ नहीं होता, यहां तक ​​कि अगर मां के सामने उसके बच्चे को खरोंच भी लग जाए तो मां उसे ठीक करने के लिए कुछ भी कर गुजर जाती हैं.

Updated on: 22 Aug 2023, 07:59 PM

highlights

  • मां दुर्गा बनके बेटे कि बचाई जान
  • अपराधी पर शेरनी की तरह टूटी मां
  • पहले दबोचा फिर छीन ली पिस्टल

 

 

 

Saharsa:

किसी भी मां के लिए उसके बच्चों से बढ़कर कुछ नहीं होता, यहां तक ​​कि अगर मां के सामने उसके बच्चे को खरोंच भी लग जाए तो मां उसे ठीक करने के लिए कुछ भी कर गुजर जाती हैं. मां अपने बच्चों के प्रति सिर्फ स्नेह और प्यार ही नहीं रखती, बल्कि अगर बेटे की जान पर बन आए तो मां उसे मौत के मुंह से भी खींच लाने की क्षमता रखती है. ऐसा ही कुछ मामला बिहार के सहरसा से आया है, जहां एक महिला ने अपने बेटे की जान बचाने के लिए अपनी जान की परवाह किए बिना न सिर्फ अपराधियों से मुकाबला किया, बल्कि अपराधियों से पिस्तौल भी छीन ली.

आपको बता दें कि इस हिम्मत और साहसी महिला ने अपने बेटे को गोली मारने आए अपराधी को अपने दुपट्टे में लपेटकर पकड़ लिया और हथियार छीन लिया. बेटे को मौत के मुंह से बचाने के लिए उसकी मां अपराधियों के सामने साक्षात दुर्गा बनकर न सिर्फ अपने बेटे को बचाने में कामयाब रही, बल्कि भाग रहे अपराधियों से लड़ते हुए एक अपराधी को दबोच लिया. बता दें कि इस महिला ने अपने दुपट्टे को हथियार बनाकर एक अपराधी की गर्दन पर फांसी के तरह लगा कर उससे पकड़ लिया, जबकि अन्य अपराधियों ने महिला मुन्नी खातून के देवर मोहम्मद सूल को गोली मार दी.

यह भी पढ़ें: जीतन राम मांझी का बड़ा बयान, कहा- 'जो दारू से बैन हटाए, अब उसी को दें वोट..'

इसके साथ ही महिला मुन्नी खातून के दुपट्टे से पकड़े गए अपराधी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. अपराधियों ने महिला के 22 वर्षीय बेटे अशफाक पर गोली चला दी, लेकिन जब महिला का भैसूर सामने आ गया तो गोली मोहम्मद सूल को लग गयी. फिलहाल जख्मी का इलाज निजी नर्सिंग होम में चल रहा है. घटना सोमवार दोपहर की है जब 5 से 10 अपराधी महिला मुन्नी खातून के दो मंजिला घर में घुस गये और उसके बेटे को खींच कर ले गये.

आपको बता दें कि इस दौरान बीच-बचाव करने आई मुन्नी खातून की भैंस पर अपराधियों ने फायरिंग कर दी, गोली मोहम्मद सुलो को लग गई. वहीं, पुलिस महिला द्वारा पकड़े गए अपराधी से पूछताछ कर रही है. बता दें कि महिला मुन्नी खातून की हिम्मत और साहस की लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.