logo-image
लोकसभा चुनाव

जमुई: इधर तैयार बैठा था दूल्हा, उधर मुंह धोने की बात कह प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन

बिहार के जमुई में सात फेरे लेने से ठीक पहले नाबालिग दुल्हन अपने प्रेमी के साथ घर से फरार हो गई. दुल्हन मुंह धोने का बहाने बनाकर गई थी और बाहर प्रेमी बाहर इंतजार कर रहा था, दोनों मौका देखकर भाग गए.

Updated on: 15 Mar 2023, 05:35 PM

highlights

  • सात फेरे से पहले फरार हुई दुल्हन
  • दो साल से चल रहा था ये प्रेम प्रसंग
  • प्रेमी रिश्ते में लगता था दुल्हन का भाई

 

Jamui:

बिहार के जमुई में सात फेरे लेने से ठीक पहले नाबालिग दुल्हन अपने प्रेमी के साथ घर से फरार हो गई. दुल्हन मुंह धोने का बहाने बनाकर गई थी और बाहर प्रेमी बाहर इंतजार कर रहा था, दोनों मौका देखकर भाग गए. परिजनों के मुताबिक दोनों के बीच 2 साल से अफेयर चल रहा था, प्रेमी रिश्ते में भाई लगता है, इसलिए वे शादी के लिए तैयार नहीं थे. ये मामला मंगलवार रात जिले के सिमुलतला थाना क्षेत्र के एक गांव का है. बारातियों को जब दुल्हन के फरार होने का पता चला तो उन्होंने घंटों हंगामा किया और फिर बिना दुल्हन के ही लौट गए. वहीं, घटना के बाद परिजन थाने पहुंचे और पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी. फिलहाक पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. ग्रामीणों के अनुसार लड़की की उम्र 17 वर्ष है प्रेम प्रसंग के चलते परिजनों ने देवघर के संथाली गुलजार मोहल्ला निवासी विकास कुमार (22 वर्ष) से ​​शादी तय कर दी. मंगलवार की रात दोनों की शादी होने वाली थी. दूल्हा और उसके परिवार सब बारात के साथ नाचते गाते दुल्हन के दरवाजे तक पहुंचा फिर ये हंगामा हो गया.

यह भी पढ़ें: भोजपुर: अवैध खनन वालों की करतूत से 4 की मौत, 3 बच्चें भी शामिल

स्वागत में लगा रहा परिवार, दुल्हन फरार 

बता दें कि लड़की पक्ष बारातियों के जोरदार स्वागत में लगा रहा. पूरा परिवार जयमाला और सात फेरे लेने की तैयारी कर रहा था, इसी दौरान लड़की मुंह धो रही होने की बात कहकर बाहर निकली और अपने प्रेमी के साथ भाग गई. दुल्हन के फरार होने की खबर सुनते ही लोगों में हड़कंप मच गया. युवती के फरार होने की जानकारी पर बारातियों को गुस्सा आ गया और हंगामा करने लगे, बाद में बिना दुल्हन के ही लौट गए.

दो साल से चल रहा था ये प्रेम प्रसंग

साथ ही आपको बता दें कि इस घटना को लेकर लड़की पक्ष के लोगों ने बताया कि लड़की का प्रेम प्रसंग गांव के ही एक युवक से चल रहा था, लेकिन दोनों के बीच भाई-बहन का रिश्ता लगता है.  इसको लेकर बहुत बार बवाल भी मच चूका है और फिर इसको लेकर गांव में कई बार पंचायत भी हुई और इसी में दोनों को अलग कर दिया गया था. दोनों पक्षों की ओर से मामला भी दर्ज कराया गया था, लेकिन शादी के कुछ महीने पहले ही दोनों पक्षों की आपसी सहमति से मामले को तूल दे दिया गया.