logo-image

दरभंगा में ऑर्केस्ट्रा महिला डांसर के साथ गैंगरेप, कार्यक्रम में लगातार अश्लील हरकतें कर रहे थे बदमाश

बिहार के दरभंगा से एक ऐसी शर्मनाक घटना सामने आ रही है, जो इंसानियत के नाम पर शर्मसार कर देगी. दरअसल दरभंगा जिले में एक ऑर्केस्ट्रा महिला डांसर के साथ छेड़छाड़ किया गया है.

Updated on: 21 Feb 2023, 02:37 PM

highlights

  • बिहार में ऑर्केस्ट्रा की डांसर से गैंग रेप
  • अश्लील हरकत रोकने पर जमकर मारपीट
  • महाशिवरात्रि कार्यकर्म का था आयोजन 

Darbhanga:

बिहार के दरभंगा से एक ऐसी शर्मनाक घटना सामने आ रही है, जो इंसानियत के नाम पर शर्मसार कर देगी. दरअसल दरभंगा जिले में एक ऑर्केस्ट्रा महिला डांसर के साथ छेड़छाड़ किया गया है. पीड़ित महिला डांसर ने स्थानीय युवकों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है. घटना बिरौल थाना क्षेत्र के सहसराम गांव की है. पूरे घटनाक्रम को लेकर पीड़िता ने बिरौल थाने में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. आपको बता दें कि बिहार के दरभंगा बिरौल थाना क्षेत्र के सहसराम गांव का है जहां बीती रात महाशिवरात्रि के मौके पर ऑर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया था. जिसमें कुछ बदमाशों ने जमकर हंगामा किया. अश्लील हरकत करने से रोकने पर ये बदमाशों ने आर्केस्ट्रा के कलाकारों से जमकर मार-पिटाई शुरू कर दी, साथ ही बदमाशों ने कलाकारों के गाड़ियों में जमकर तोड़फोड़ की. जिसमें ऑर्केस्ट्रा के कई कलाकार जख्मी भी हुए हैं. वहीं, एक महिला डांसर ने अपने साथ छेड़छाड़ और गैंगरेप का भी आरोप लगाया है.

महिला डांसर को जबरदस्ती उठाकर ले गए बदमाश
आपको बता दें कि बदमाशों को अश्लील हरकत करने से रोकना हजम नहीं हुआ और उन्होंने कलाकारों पर दबाव बनाना शुरू कर दिया. कलाकारों के साथ जामकर मारपीट करने लगे और इस हमले में कई डांसर भी घायल बताए जा रहे हैं. बीच-बचाव करने पहुंचे स्थानीय लोग भी घायल हो गए, हंगामे का फायदा उठाते हुए कुछ बदमाशों ने एक नर्तकी को जबरदस्ती उठाकर दूसरी जगह ले गए.

डांसर के साथ गैंगरेप का आरोप
आपको बता दें कि डांसर को बदमाशों ने सुनसान जगह पर ले जा कर बारी-बारी सभी बदमाशों ने पीड़िता के इज्जत को तार तार कर दिया. बताया जा रहा है कि पीड़िता ने किसी तरह वहां से भागकर अपनी जान बचाई और फिर डरी पीड़िता ने अपने ग्रुप के साथियों को इसकी जानकारी दी. वहीं इस घटना के बाद आयोजक भी फरार है. फिलहाल पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया. वहीं, एसएसपी अवकाश कुमार ने भी घटना की पुष्टि की है. उन्होंने बताया है कि, मुझे सुबह इसकी सूचना मिली है. फिलहाल पीड़िता का बयान ले लिया गया है और उसके आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान की जा रही है.वहीं, एसएसपी ने कहा कि पुलिस ने जांच शुरू कर दी है, जो भी दोषी होगा उसे जल्द गिरफ्तार कर सख्त से सख्त सजा दी जाएगी.