logo-image
लोकसभा चुनाव

आरा: रॉन्ग नंबर से चढ़ा प्यार का खुमार, पिता को फोन लगाया पहुंच गया सईया के पास

आरा में एक रॉन्ग नंबर वाली लव स्टोरी सामने आई है. दरअसल आरा की लड़की रॉन्ग नंबर पर बात करते-करते पटना के लड़के को दिल दे बैठी. जानकारी के अनुसार, दोनों के बीच प्रेम कहानी की शुरुआत 13 नंबर 2021 से हुई.

Updated on: 12 Mar 2023, 04:28 PM

Ara:

आरा में एक रॉन्ग नंबर वाली लव स्टोरी सामने आई है. दरअसल आरा की लड़की रॉन्ग नंबर पर बात करते-करते पटना के लड़के को दिल दे बैठी. जानकारी के अनुसार, दोनों के बीच प्रेम कहानी की शुरुआत 13 नंबर 2021 से हुई. इस प्यार कि शुरुआत तब हुई जब लड़की अपने पिता को फोन कर रही थी, लेकिन फोन रॉन्ग नंबर पर लग गया. पटना के गांधी मैदान थाना के शालिमपुर अहरा निवासी अभिमन्यु उर्फ मनू के नंबर पर फोन लग गया था. धीरे-धीरे दोनों में बातचीत शुरू हो गई. बातचीत के दौरान पहले दोस्ती हुई और फिर दोनों की दोस्ती देखते देखते प्यार में बदल गई. इसके बाद दोनों के परिवार वाले शादी के लिए तैयार नहीं हुए तो घर से भागकर मंदिर में शादी कर ली. फिर उसके बाद पटना में रहने लगे.

यह भी पढ़ें: सुपौल में मामा की शादी में बन रहे थे लड्डू, खौलते तेल में गिरा भांजा, मौत

हमने हमेशा सुना है कि प्यार अंधा होता है. प्यार कब किससे और कहां हो जाए यह किसी को नहीं पता होता. ऐसा ही प्यार शान्या कुमारी आरा के आनंदनगर की रहने वाली हैं. लड़की को किसी काम के लिए आधार कार्ड की जरूरत पड़ी. वह शनिवार को आरा में मां से आधार कार्ड लेने  पहुंची. इसी दौरान दोनों में विवाद हो गया. मां और बेटी में आरा के सदर अस्पताल में मारपीट होने लगी. जब मां ने बेटी को पीटा तो प्यार में पागल बेटी ने भी अपनी मां पर हाथ उठा डाले. फिर क्या था शान्या की मां ने फौरन पुलिस बुला लिया, लेकिन समाज में नाक काटने की बात कहकर लड़की की मां ने उसे गिरफ्तार नहीं करवा कर वापस जाने को कह दिया. शान्या की मां ने दोनों को जाने दिया है कि अब मैं अपनी बेटी को अपने साथ नहीं रख सकती. इसने घर का नाक कटवा दिया है, जिसके बाद पुलिस केस नहीं करके लड़की की मां ने दोनों को पटना जाने दे दिया. दरअसल शान्या ने पहली बार अभिमन्यु को मिलने के लिए 1 जनवरी को आरा बुलाया था. उसके बाद अपने बर्थडे वाले दिन 29 जुलाई को राजगीर बुलाया, जहां अभिमन्यु अपने दोस्त के साथ पहुंचा था. वहीं राजगीर में ही एक मंदिर में जाकर दोनों ने शादी कर ली थी. फिर दोनों पटना में ही रहते थे, जिसके बाद अभिमन्यु और शान्या पटना लौट गए. 

वहीं शान्या कुमारी ने बताया कि वो 2021 के अगस्त महीने में अपने पिता राजा सिंह के पास कॉल कर रही थी. तभी उसका नंबर अभिमन्यु के पास गलती से लग गया. रॉन्ग नंबर लगने के बाद भी दोनों कॉल पर बातें करने लगे. फिर 1 जनवरी 2022 को आरा मिलने के लिए बुलाया था. एक दूसरे को दोनों डेट करने लगे थे. कई बार मिलने जुलने का सिनसिला लगातार होता रहता था. फिर अभिमन्यु को मिलने के लिए 29 जुलाई को राजगीर बुलाया. उसी दिन मेरा जन्मदिन  था. फिर हम दोनों ने राजगीर के एक मंदिर में शादी कर ली और पटना में रहने लगे.
 
आपको बता दें कि शान्या ने बताया कि उसके पिता उसकी मां के साथ नहीं रहते हैं. दोनों पिछले 6 सालों से अलग रहते है. पहले हमारी शादी को लेकर मां राजी थी. मुझसे बोलती थी ठीक है लेकिन अब मुझे पीट रही है. साथ ही मैं अपना आधार कार्ड मांगने आरा आई थी, लेकिन मां ने पुलिस बुलाया मुझे मारने भी लगी. अब बोल रही है, मुझसे इनके साथ नहीं रहने देगी. पुलिस ने भी मुझे डांटा है, लेकिन मैं इनके साथ ही रहना चाहती हूं. वहीं अभिमन्यु ने बताया कि शान्या अपना आधार कार्ड मांगने के लिए आरा अपनी मां के पास आई थी, तो हम दोनों को सदर अस्पताल में बुलाया गया था. यहां आने के बाद मां ने हाथापाई शुरू कर दिया. हम दोनों एक साथ रहना चाहते है.