logo-image

Bihar News: शिवहर में बैंक से 27 लाख की लूट, एक बैंक कर्मी को मारी गोली

शिवहर जिले में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े बैंक लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. लूट पिपराही थाना क्षेत्र के अंबा कला स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा शाखा में हुई है.

Updated on: 22 Jun 2023, 01:55 PM

highlights

  • शिवहर जिले में बेखौफ अपराधी
  • बैंक ऑफ बड़ौदा बैंक में 27 लाख की लूट
  • मामले की जांच में जुटी पुलिस

Sheohar:

शिवहर जिले में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े बैंक लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. लूट पिपराही थाना क्षेत्र के अंबा कला स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा शाखा में हुई है. सुबह बैंक खुलने के कुछ देर बाद ही बाइक पर सवार 5 अपराधी हथियारों के साथ बैंक में घुसे और बैंक से 27 लाख रुपये लूट लिए. वारदात के दौरान एक बैंक कर्मी को गोली भी मारी गई है. घटना की सूचना मिलते ही एसपी अनंत राय दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की तहकीकात में जुट गए. वहीं, घटनास्थल से पुलिस ने दो कारतूस खोखे भी बरामद किए हैं. दिनदहाड़े बैंक लूट की इस बड़ी वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई है और बिहार में कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े होने लगे हैं.

कर्मियों को गन प्वाइंट पर लिया

मिली जानकारी के अनुसार बैंक कर्मी हर रोज की तरह ब्रांच खोलने के बाद अपने काम में जुट गए थे. इसी दौरान 5 हथियारों से लैस बदमाश बैंक में दाखिल हुए और सभी कर्मियों को गन प्वाइंट पर बंधक बना लिया गया. इसके बाद बदमाशों ने बैंक कर्मी से जबरदस्ती लॉकर की चाबी छिन ली और लॉकर में पड़े 27 लाख रुपये लूट लिए. बैंक से भागते समय बदमाशों ने फायरिंग की और एक कर्मी को गोली मार दी. गोलियां चलने की आवाज सुनकर इलाके में दहशत फैल गई. बदमाशों के फरार होने के बाद बैंक कर्मियों ने वारदात की जानकारी पुलिस को दी.

यह भी पढ़ें : Bihar Politics: केजरीवाल, ममता सहित कई राजनीतिक दिग्गज आज पहुंचेंगे पटना, कल होगी अहम बैठक

मामले की जांच में जुटी पुलिस

पुलिस द्वारा वारदात की जांच शुरू कर दी गई है. जिले में कई जगहों पर नाकेबंदी करवाई गई है. पुलिस बैंक और इलाके के अन्य सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. बताया जा रहा है कि बदमाशों ने बैंक का गार्ड के साथ भी मारपीट की है. बैंक के बाहर स्थानीय लोगों की काफी भीड़ जुटी हुई है.