logo-image

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 2 दिसबंर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 2 दिसबंर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

Updated on: 02 Dec 2019, 06:55 AM

नई दिल्ली:

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 2 दिसबंर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

calenderIcon 12:33 (IST)
shareIcon

कुरियर ऑफिस से सामान चोरी

बिहार के सुपौल में कुरियर ऑफिस से चोरो ने 3.40 लाख रुपये का सामान उड़ा लिया. घटना राघोपुर थाना क्षेत्र के सिमराही बाजार की है. चोरो ने बड़ी ही सफाई से रविवार की रात को ऑफिस का ताला तोड़ा और फिर इस बड़ी घटना को अंजाम दिया. घटना के बाद पुलिस जांच में जुटी है. जांच में जुटी पुलिस, घटना

calenderIcon 12:12 (IST)
shareIcon

बेगूसराय में हो रही हाई लेवल मीटिंग

बेगूसराय में राजेंद्र पुल पर वाहनों के परिचालन को लेकर एनएचएआई रेलवे तथा जिला प्रशासन की संयुक्त बैठक है. 

calenderIcon 11:19 (IST)
shareIcon

कुत्ते के गायब होने का संदेश सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

सोशल मीडिया पर एल्ली नाम के नाम के एक कुत्ते के गायब होने की खबर काफी ट्रेंड कर रही है. इसके मालिक ने कुत्ते का सुराग देने वाले को नकद 2100 रुपये का इनाम देने की बात कही है.  ये कुत्ता निर्मली नगर के वार्ड-06 निवासी गोपाल कुमार दास का है.

calenderIcon 10:09 (IST)
shareIcon

हर्ष फायरिंग में किशोर को लगी गोली

बिहार के मोतिहारी में हर्ष फायरिंग में एक किशोर को गोली लग गई जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि राजद नेता मुनीलाल यादव के भतीजे के रिसेप्शन में हर्ष फायरिंग की गई थी जिसकी गोली एक मासूम किशोर को जा लगी और बड़ी घटना हो गई. बताया जा रहा है कि घटना मजूराहा गाँव की है. 

calenderIcon 08:04 (IST)
shareIcon

 आज गृहमंत्री अमित शाह चक्रधरपुर और बहरागोड़ा में करेंगे चुनावी रैली

झारखंड (Jharkhand Assembly Elections) में आज 2 दिसंबर को फिर से झारखंड (Jharkhand) में चुनावी मैदान में बीजेपी लीडर और गृहमंत्री अमित शाह पार्टी (Amit Shah, Home Minister) पार्टी के नेताओं के लिए चुनावी रैली (Election Campaign in Jharkhand) करते हुए दिखेंगे.


गृहमंत्री शाह प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा के लिए अमित शाह चक्रधरपुर (Chakradharpur) में जनसभा करेंगे. इसके बाद पूर्वी सिंहभूम के बहरागोड़ा (Bahragoda) में झामुमो (Jharkhand Mukti Morcha) से भाजपा में आये कुणाल षाड़ंगी के लिए भी वोट मांगेंगे.

calenderIcon 07:09 (IST)
shareIcon

अमित शाह की चुनावी रैली रद्द

झारखंड में होने वाली गृह मंत्री अमित शाह की रैली सिसई और सिमडेगा में होने वाली चुनावी सभा को रद्द कर दिया गया है. इस बारे में पार्टी की ओर से जानकारी दी गई की व्यस्तता के कारण अमित शाह की रैलियों को रद्द किया गया है. 

calenderIcon 06:57 (IST)
shareIcon

बिहार-झारखंड डेली लाइव में आपका स्वागत है

बिहार-झारखंड डेली लाइव में आपका स्वागत है. बिहार झारखंड राज्य से जुड़ी दिन भर की सारी बड़ी खबरें जानने के लिए बन रहिए newsstate.com  के साथ.