logo-image

बिहार : मंदिर से चोरी के शक में लोगों ने युवक को पोल से बांधकर पीटा

वहीं दूसरे चोर के पिता को बीच सड़क पर भीड़ ने बेरहमी से पिट दिया. दरअसल बखरी थाना क्षेत्र के बखरी नगर पंचायत वार्ड नंबर 13 में देर रात मंदिर में भगवान के तीन चांदी के मुकुट चोरी हो गए,

Updated on: 22 Oct 2019, 02:27 PM

Patna/Begusarai:

बिहार के बेगूसराय से एक बार फिर मंदिर से भगवान के मुकुट चोरी होने के आरोप में एक चोर को पोल से बांधकर पीटने का मामला सामने आया है. वहीं दूसरे चोर के पिता को बीच सड़क पर भीड़ ने बेरहमी से पिट दिया. दरअसल बखरी थाना क्षेत्र के बखरी नगर पंचायत वार्ड नंबर 13 में देर रात मंदिर में भगवान के तीन चांदी के मुकुट चोरी हो गए, इस दौरान लोगों ने वार्ड नंबर 13 के ही किशोर कुमार को चोरी के शक में पकड़ लिया और उसे पोल में बांध कर जमकर पिट दिया.

यह भी पढ़ें- आज बैंक कर्मचारी हैं हड़ताल पर, जानें आपका बैंक इसमें शामिल है या नहीं

भीड़ के अनुसार दूसरा चोर कुंदन कुमार जिसके पिता घंटाली झा की भी लोगों ने सरेआम सड़क पर जमकर पिटाई कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी किशोर कुमार को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. लोगों का आरोप है कि भगवान राधा कृष्ण के मंदिर से तीन चांदी के मुकुट लगभग 700 ग्राम की चोरी कर ली गई.

इस दौरान जब लोग जागे तो किशोरी वहां मौजूद था जिसे लोगों ने पकड़ लिया उसके साथ पिटाई करते हुए पोल में बांध दिया उसके द्वारा बताए गए दूसरे चोर राहुल कुमार भागने में सफल रहा लेकिन लोगों ने उसके पिता को पकड़कर जमकर पिटाई कर दी. घटना के काफी देर बाद पहुंची पुलिस ने किशोरी को लोगों के बीच से छुड़ाया और उसे हिरासत में लेकर थाना ले गई.