logo-image
लोकसभा चुनाव

बेगूसराय: छोटे से झगड़े ने पकड़ा तूल, बकरी के टॉयलेट ने ले ली अधेड़ की जान; जानें..

बिहार के बलिया से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. दरअसल, बलिया थाना क्षेत्र के सालेहचक पंचायत के हुसैनीचक कस्बे में शनिवार की रात मामूली विवाद ने ऐसा तूल पकड़ा कि जमकर मारपीट हुई, जिसमें एक अधेड़ बेहोश हो गया.

Updated on: 17 Apr 2023, 04:36 PM

highlights

  • छोटे से झगड़ा ने पकड़ा तूल, 
  • बकरी के टॉयलेट ने लेली अधेड़ की मौत
  • बेगूसराय कि ये कहानी सुन आप भी हो जाएंगे हैरान 

 

 

Begusarai :

बिहार के बलिया से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. दरअसल, बलिया थाना क्षेत्र के सालेहचक पंचायत के हुसैनीचक कस्बे में शनिवार की रात मामूली विवाद ने ऐसा तूल पकड़ा कि जमकर मारपीट हुई, जिसमें एक अधेड़ बेहोश हो गया, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. मृतक हुसैनीचक कसबा गांव निवासी मो. इदरीश का 55 वर्षीय पुत्र मो. ओवैश हैं. बता दें कि इस घटना के बारे में बताया गया कि, दरवाजे पर एक बकरी के टॉयलेट कर देने के मामूली विवाद में मो. ओवैश की पड़ोसी के साथ जमकर मारपीट शुरू हो गई. साथ ही इस मारपीट की घटना देख मो. ओवैश अचेत हो गए. जिसके बाद, परिजन उसे उठाकर इलाज के लिए बलिया अनुमंडलीय अस्पताल ले आए, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया.

आपको आपको बता दें कि परिजनों ने मो. ओवैश के शव को उठाकर थाने लाए और पड़ोसी पर मारपीट कर हत्या करने का आरोप लगाया. इस घटना को लेकर परिजनों ने अपने बयान में बताया कि, ''आलोक में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय भेज दिया. घटना के बारे में पूछे जाने पर डीएसपी कुमार वीर धीरेंद्र व थानाध्यक्ष सुरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि मारपीट की घटना में मो. ओवैश अचेत हो गए थे. उसे इलाज के लिए लाया गया, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक के शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं थे. उसकी मौत मारपीट से हुई है या हार्टअटैक से हुई है इसका खुलासा पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा. हालांकि समाचार लिखे जाने तक मृतक के परिजनों ने थाने में कोई आवेदन नहीं दिया था. फिलहाल पुलिस इस सारे मामले की जांच कर रही है. दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update Today: बिहार में भीषण गर्मी का कहर जारी, पारा 42 के पार; राजधानी के 25 शहरों में हीट वेव का अलर्ट