logo-image

सांसद संजय झा का बड़ा बयान, कहा- 'चारों जगहों पर वन साइड इलेक्शन'

हले चरण में बिहार में हो रहे मतदान को लेकर सांसद संजय झा ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी. सांसद ने कहा कि हम लोग चारों जगहों पर गए हैं, चारों ही जगहों पर वन साइड इलेक्शन है. केंद्र में किसकी सरकार बनानी है यह लोगों को पता है.

Updated on: 19 Apr 2024, 02:20 PM

highlights

  • सांसद संजय झा का बड़ा बयान
  • कहा- 'चारों जगहों पर वन साइड इलेक्शन'
  • आरजेडी का इतिहास बदनाम करने वाला

Patna:

शुक्रवार से देश के साथ ही बिहार के पहले चरण का मतदान शुरू हो चुका है. बिहार में पहले चरण में चार लोकसभा सीटों पर मतदान किया जा रहा है, जिसमें जमुई, गया, औरंगाबाद और नवादा शामिल है. तमाम मंत्री अपने परिवार के साथ वोट देने के लिए मतदान केंद्र पहुंच रहे हैं. वहीं, पहले चरण में बिहार में हो रहे मतदान को लेकर सांसद संजय झा ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी. सांसद ने कहा कि हम लोग चारों जगहों पर गए हैं, चारों ही जगहों पर वन साइड इलेक्शन है. केंद्र में किसकी सरकार बनानी है यह लोगों को पता है और किससे बिहार का इंटरेस्ट है. आगे संजय झा ने कहा कि बिहार के लोगों के लिए नीतीश कुमार और नरेंद्र मोदी ड्रीम कॉम्बिनेशन की तरह है. बिहार की जनता जानती है कि बिहार और देश का भी कल्याण इसी में है. लोग उसी के नाम पर वोट कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- Bihar Lok Sabha Poll: गया व औरंगाबाद में मतदान की गति धीमी, जमुई में सबसे ज्यादा वोटिंग

'चारों जगहों पर वन साइड इलेक्शन'

उधर, बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव का कहना है कि लोकसभा चुनाव में चौंकाने वाला रिजल्ट आने वाला है. इस पर सांसद ने कहा कि उनके लिए बेहद चौंकाने वाला रिजल्ट होगा. वहीं, राहुल गांधी और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के बिहार दौरे पर संजय झा ने कहा कि चुनाव है, सभी आएंगे, लेकिन बिहार में हम घूम रहे हैं. लोगों को पता है कि डबल इंजन की सरकार बनने से ही बिहार का ही भला होगा. वहीं, विपक्ष में ना कोई चेहरा है और ना ही कोई नैरेटिव है, किसको क्या बनाना चाहते हैं. एक आदमी दिल्ली की जेल में बंद है, क्या-क्या कहानी आ रही है. सभी इस एलायंस के ही लोग हैं. 

इतिहास बिहार और बिहारियों को बदनान करने वाला

वहीं, लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान और उनकी मां के लिए अपशब्द के इस्तेमाल किए जाने वाले वीडियो पर भी सांसद संजय झा ने अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि यह बहुत ही गलत है और राजनीति में पर्सनल लेवल पर जाकर राजनीति नहीं करनी चाहिए. यह आरजेडी का कल्चर है. आरजेडी ने 15 साल के इतिहास में बिहार और बिहारियों को बदनाम किया है. नीतीश कुमार जनता के मैंडेट के सीएम हैं. जनता ने उनको वोट दिया है और 18 साल से वोट दे रहे हैं और उन्हें सेवा करने का मौका दे रहे हैं.