logo-image
लोकसभा चुनाव

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के गाने 'हरि हरि ओढ़नी' ने मचाया धमाल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा सॉन्ग

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह आज किसी पहचान के मुहताज नहीं हैं. उनका फैन फॉलोइंग इंडिया ही नहीं, बल्कि विदेशों के लोग भी उनको काफी ज्यादा पसंद करते हैं. बता दें कि एक बार फिर सुपरस्टार पवन सिंह का एक नया गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है.

Updated on: 02 Aug 2023, 06:15 PM

highlights

  • पवन सिंह के 'हरी हरी ओढ़नी' गाने ने मचाई धमाल
  • अब तक 27 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके है वीडियो
  • यूट्यूब पर ज्यादा वायरल हो रहा उनका ये नया गाना 

 

 

 

 

Patna:

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह आज किसी पहचान के मुहताज नहीं हैं. उनका फैन फॉलोइंग इंडिया ही नहीं, बल्कि विदेशों के लोग भी उनको काफी ज्यादा पसंद करते हैं. बता दें कि एक बार फिर सुपरस्टार पवन सिंह का एक नया गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है. सुपरस्टार पवन सिंह का नया गाना 'हरी हरी ओढ़नी...' को सोशल मीडिया पर लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. इस एपिसोड में एक्ट्रेस डिंपल सिंह पवन सिंह ने भी एक्टिंग की है, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया. बता दें कि, ये गाना अब तक 27 करोड़ तीन लाख से ज्यादा बार देखा जा चूका है और सुना जा चुका है. 'हरी हरी ओढ़नी...' नाम से यह सॉन्ग 4 नवंबर 2022 को रिलीज हुआ था, जिसे अब तक 27 करोड़ तीन लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस गाने में पवन सिंह और डिंपल सिंह एक साथ नजर आ रहे हैं. इस गाने में डिंपल सिंह ने हरे रंग का लहंगा पहना हुआ है और उससे मैचिंग कवर ओढ़ा हुआ है.

यह भी पढ़ें: प्रशांत किशोर के बिहार सरकार से तीखे सवाल, कहा- 'जातीय गणना के सहारे करना चाहते हैं राजनीति'

डिंपल और पवन सिंह के इस गाने पर दिल हार बैठे फैंस

आपको बता दें कि इस गाने में पवन सिंह और डिंपल सिंह बेहद प्यारी नोकझोंक करते नजर आ रहे हैं, जिस पर दर्शक अपना दिल हार बैठते हैं. इससे पहले भी पवन सिंह और डिंपल सिंह कई म्यूजिक वीडियो में साथ काम कर चुके हैं. बता दें कि 'हरी हरी ओढ़नी' गाने को पवन सिंह और अनुपमा यादव ने गाया है, जबकि इसके लिरिक्‍स आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं.साथ ही इस गाने में म्यूजिक प्रियांशु ने दिया है.

 

गायकी के साथ एक्टिंग भी कर चुके हैं सुपरस्टार 

इसके साथ ही आपको बता दें कि पवन सिंह आज भले ही भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं, लेकिन उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में अपना सफर एक सिंगर के तौर पर शुरू किया था. जब दर्शकों को उनकी आवाज पसंद आई तो पवन सिंह एक्टिंग की दुनिया में कूद पड़े और बतौर एक्टर भी काम करने लगे, आज वह सबसे ज्यादा कमाई करने वाले हीरो बन गए हैं.

साथ ही अगर सोशल मीडिया पर सुपरस्टार पवन सिंह की फैन फॉलोइंग की बात की जाए तो इस मामले में बड़े-बड़े बॉलीवुड एक्टर्स भी पीछे रह जाएंगे. इस मुकाम तक पहुंचने में पवन सिंह को काफी वक्त लग गया. अब सुपरस्टार के लिए 100-200 मिलियन गानों का व्यूज आम बात रह गया है.